छपरा में मतदान केंद्र पर गोलीबारी, मुखिया प्रत्याशी की पत्नी और बेटे को मारी गोली

0

छपरा: सारण में मतदान केंद्र पर मतदान के दौरान दो मुखिया प्रत्याशी और समर्थकों के बीच गोलीबारी की घटना हुई है। सारण जिले के लहलादपुर प्रखंड के दनदासपुर पंचायत के हरपुर कोठी बूथ संख्या चार पर गोली बारी की घटना हुई है। जानकारी के अनुसार मुखिया प्रत्याशी पंकज तिवारी और गुड्‌डू तिवारी के बीच गोली बारी घटना को हुई है। जिसमें गुड्डू तिवारी की पत्नी वृजमाला देवी और उनके पुत्र प्रियांशु तिवारी को गोली मारी गयी है। वहीं इस घटना में गुड्‌डू तिवारी की बहन और पड़ोसी भी घायल है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

मतदान केंद्र पर किसी बात को लेकर कहा-सुनी हुई उसके बाद मारपीट में तब्दील हो गया। गोलीबारी की घटना के बाद मतदान केंद्र पर अफरा-तफरी का महौल कायम हो गया। गुड्‌डू तिवारी की पत्नी वृजमाला देवी को पैर में तथा पुत्र प्रियांशु को हाथ में गोली मारी गयी है। घटना के बाद लोगों ने दोनों घायलों को जनता बाजार अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया है। इस घटना की सूचना मिलते हीं स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और मामले की जांच में जुट गयी है। यहां बता दें आज सारण जिले के दो प्रखंडों बनियापुर तथा लहलादपुर में पंचायत चुनाव के तहत मतदान हो रहा है। मतदान दौरान हीं यह घटना हुई है।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here