सिवान के जम सिकड़ी शिव मंदिर के समीप पशु लदी ट्रक पेड़ से टकराई, पांच तस्कर हिरासत में

0

श्रीकालपुर चेक पोस्ट पर रोकने की हई थी कोशिश

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जम सिकड़ी शिव मंदिर के समीप पशु लग्जरी ट्रक अनियंत्रित धाकड़ पेड़ से टकरा गया और पशुओं को शुरक्षित उतारा गया. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार यूपी की तरफ से एक ट्रक में काफी संख्या में मवेशियों को लादकर लाया जा रहा था .वहीं गुठनी थाना क्षेत्र स्थित श्रीकलपुर चेक पोस्ट के पास उत्पाद विभाग की टीम बारी-बारी से बिहार में प्रवेश करने वाले सभी वाहनों की जांच कर रही थी.तभी एक तेज रफ्तार ट्रक यूपी के तरफ से आ रही थी उत्पाद विभाग टीम ने उसे श्रीकलपुर चेक पोस्ट में रोकने को इसरा किया लेकिन ट्रक चालक ट्रक को और तेज रफ्तार से लेकर भागने लगा.में वहीं उत्पाद विभाग की टीम भी शराब के शक पर ट्रक का पीछा करने लगी. और भागमभाग में ट्रक चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया जिससे जमसिकरी शिव मंदिर पास ट्रक पेड़ में टकराते हुए गड्ढे में लुढ़क गया.

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक की तलासी ली तो ट्रक मवेशियों से भरा था. वही ट्रक में मौजूद पच लोगों को हिरासत में ले लिया. और स्थानीय मुफ़स्सिल थाना को इसकी सूचना दिया.गस्ती कर रही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तब ट्रक के अंदर मवेशियों से भरा पाया .उत्पाद विभाग की टीम ने पांचो पशु तस्करों को पुलिस को सौंप दिया और पुलिस तस्करों को गिरफ्तार करते हुए ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया. फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार पशु तस्करों से पूछताछ में लगी है. इधर लोगों का कहना है कि पुलिस की लाख प्रयास के बाद भी पशु तस्कर अपने कार्यों में सफल रहे हैं .

पुलिस हमेशा पशु तस्करों के खिलाफ अभियान चला रही है और वह पकड़े जा रहे हैं इसके बाद भी वह बाज नहीं आ रहे है.बीते दिनों भी भदा खुर्द गांव के समीप देर रात्रि ग्रामीणों ने तस्करी के लिए ले जा रहे पशु से भरे दो पिक अप वाहन भादाखुर्द गांव के समीप पिकअप पलट गई थी .पलटने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ गये कि कोई बड़ा हादसा तो नहीं हो गया. आकर देखा था तो पिकअप वाहन पलटी हुई है और उसमें लगभग पांच से छह पशु भी थे.जो चीला रहे हैं. जिसके बाद ग्रामीणों ने पशु को बाहर निकाला था.