सारण तटबंध क्षतिग्रस्त होने से लकड़ी नबीगंज, गोरेयाकोठी व बसंतपुर में बाढ़ स्थिति

0

जिलाधिकारी द्वारा लगातार रखी जा रही है नजर

परवेज अख्तर/सिवान :- सारण तटबंध क्षतिग्रस्त होने के कारण लकड़ी नबीगंज, गोरेयाकोठी तथा वसंतपुर में बाढ़ की उत्पन्न स्थिति पर जिलाधिकारी द्वारा लगातार नजर रखी जा रही है. इस संबंध में जिलाधिकारी अमित कुमार पांडे ने संबंधित सभी अंचल अधिकारी एवं अन्य पदाधिकारियों को यह निर्देश दिया गया है कि बाढ़ से प्रभावित लोगों के बीच राहत और सहायता में किसी भी प्रकार की शिथिलता को गंभीरता से लिया जाएगा.

विज्ञापन
aliahmad
vig
web designing

प्रभावित प्रखंडों के लोगों को कोई असुविधा न हो इसके लिए प्रखंडवार राहत कार्य के देखरेख तथा पर्यवेक्षण हेतु लकड़ीनवीगंज के लिए प्रवीण कुमार, भूमि सुधार उपसमाहर्ता, महराजगंज, गोरेयाकोठी के लिए किसलय श्रीवास्तव, अपर अनुमंडल पदाधिकारी, महराजगंज एवं बसंतपुर के लिए आयुष अनन्त, वरीय उपसमाहर्ता, सीवान को वरीय पदाधिकारी के रूप में प्रतिनियुक्ति की गई है.

जिलाधिकारी के निर्देश पर तीनों प्रखंडों में बाढ़ आपदा राहत संचालन प्रक्रिया के अनुसार आपदा राहत एवं सहायता उप्लब्ध कराया जा रहा है. लकड़ीनवीगंज में अठारह नावों, नौ समुदायिक रसोईघर, प्रखंड-वसंतपुर में छह नावों, पांच सामुदायिक रसोईघर एवं गोरेयाकोठी में सात नावों तथा चार सामुदायिक रसोईघर का संचालन किया जा रहा है. अभी तक तीनों प्रखंडों में चार हजार उनचास पॉलीथीन शीट बाढ़ से प्रभावित लोगों को उपलब्ध कराई गई है

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here