पूर्व सांसद ओम प्रकाश यादव ने जेडीयू नेता अजय सिंह को कहा बकरी चोर मेरी तुलना कैसे कर सकता है

0

परवेज़ अख्तर/सिवान:
ज्यों-ज्यों विधानसभा का चुनाव की तिथि नजदीक आते जा रहा है।वैसे-वैसे संपूर्ण जिले में नेताओं का एक दूसरे पर कटाक्ष लगातार जारी है।और इस दरमियान मतदाता भी नेताओं के कटाक्ष को सुनकर चुस्की लेने में पीछे नहीं है। इसी कड़ी में सिवान के पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव ने बृहस्पतिवार को अपने आवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया।इस दौरान पूर्व सांसद ओम प्रकाश यादव ने वर्तमान सांसद कविता सिंह के पति अजय सिंह को बकरी चोर कहते हुए कहा कि वे मेरी तुलना क्या करेंगे।पहले वे अपने गिरेबान में झांक कर देखें। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व सांसद श्री ओम प्रकाश यादव ने कहा कि वर्तमान सांसद कविता सिंह के पति चुनाव प्रचार के दौरान मेरे बारे मेंं तरह-तरह की अफवाहें फैलाकर मुझे बदनाम कर रहे हैं।तथा बहुत ही निंदनीय शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं।जबकि वह व्यक्ति खुद पूर्व में कुख्यात अपराधी रह चुका है।तथा उन पर दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैंं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
ads
WhatsApp Image 2020-11-09 at 10.34.22 PM
adssssssss
a2

पूर्व सांसद ने प्रेस कांफ्रेंस केेे दौरान कहा सिवान जिले के एमएच नगर थानेे में बकरी चोरी तथा साइकिल चोरी समेत कई मामले दर्ज हैं।इसके अलावा सीवान जिले के अन्य थानों मेंं भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैंं।इसके अलावा सीमावर्ती जिले में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं।उन्होंने वर्तमान सांंसद कविता सिंह के पति अजय सिंह को चेतावनी देते हुए कहा कि शीशे के महलों में रहनेेे व्यक्ति दूसरों पर पत्थर फेंका नहीं करते।उन्होंने कहा कि जिस का दामन खुद दागदार है वह दूसरों पर आरोप लगा दागी होने की बात कर रहे हैं। पूर्व सांसद श्री ओम प्रकाश यादव ने स्पष्ट रूप से कहा की अजय सिंह जो कुख्यात अपराधी रह चुका है।

श्री यादव ने कहा कि मैं एनडीए गठबंधन की ओर से सीवान सदर से प्रत्याशी हूं।यह मेरा छवि को प्रचार प्रसार करके धूमिल करना चाहते लेकिन सिवान की आम जनता इसे भली-भांति समझ चुकी है।वह किसी के बहकावेे में आने वाली नही है। मुझे सिवान सदर सेे पूरा सहयोग मिल रहा है। उन्होंने अंत में कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार व भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी केे द्वारा किए गए कार्यों को देखते हुए मुझे आम जनमानस का पूरा समर्थन मिल रहा है। इसलिए मेरी जीत सुनिश्चित है।