राजद के पूर्व सांसद डॉ. मो. शहाबुद्दीन की MBBS बेटी की हुई सगाई, जानें किसकी बनेंगी बहू

0

परवेज अख्तर/सिवान : दिवंगत पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की पुत्री हेरा शहाब की सगाई शनिवार को मोतिहारी के रानी कोठी पुरानी हवेली में सैयद मो. शादमान से हुई। मो. शदनान मोतिहारी के रहने वाले हैं। इस समारोह में पूर्व सांसद पुत्र ओसामा शहाब के साथ बिहार के पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, पूर्व मंत्री व सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव समेत कई दिग्गज नेता शामिल हुए। आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सभी शनिवार की सुबह मोतिहारी के लिए रवाना हुए थे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

sagaie me jute mehman

वहां पहुंचने के बाद सभी वरीय नेताओं का स्वागत किया गया। जानकारी हो कि हेरा शहाब एक एमबीबीएस हैं। वहीं शादमान पूर्वी चंपारण के जिला मुख्यालय स्थित ज्ञान बाबू चौक के समीप रानी कोठी निवासी जिले के संपन्न किसान सैयद इफ्तेखार अहमद के पुत्र हैं। शादमान ने लखनऊ से एमबीबीएस की डिग्री ली है। शादमान भाई में अकेले हैं। उन्हें दो बड़ी बहन व और एक छोटी बहन हैं। लड़के के पिता सैयद इफ्तेखार अहमद काफी संपन्न हैं और जिले में उनकी काफी सामाजिक प्रतिष्ठा है। उनके पास आलीशान रानी कोठी, हाथी घोड़े और मार्केट के अलावा काफी जमीन जायदाद है।

sagaie

लड़के के चाचा सैयद इम्तियाज अहमद पुराने फ्रीलांसर फोटोग्राफर हैं। बता दें कि पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन का निधन एक मई को दिल्ली में हो गया था। इसके बाद से ही सिवान स्थित उनके पैतृक आवास पर लोगों का ओसामा शहाब से मिलने और उन्हें सांत्वना देने वालों का तांता लगा हुआ है। बिहार से लेकर उत्तर प्रदेश के सियासी चेहरे शहाबुद्दीन के सिवान स्थित घर पर आ चुके हैं।

sagie me aye mehman

गौरतलब है कि शुक्रवार की देर रात राजद के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब से मिलने सिवान पहुंचे। पूर्व मंत्री ने बंद कमरे में ओसामा से घंटों बातचीत की। पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं व्यक्तिगत कारणों से यहां आया हूं, ना कि किसी राजनीतिक कारण से।