बाइक लूट मामले में चार अपराधी तीन बाइक के साथ गिरफ्तार, देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद

0

एक अपराध कर्मी की निशानदेही पर हुयी गिरफ्तारी

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के छपिया बगीचा के पास 23 जुलाई को मोटरसाइकिल लूट मामले में हुसैनगंज थाना की पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उसकी निशानदेही पर घटना में शामिल अन्य अपराध कर्मियों की पहचान कर ली.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
ads
WhatsApp Image 2020-11-09 at 10.34.22 PM
Webp.net-compress-image
a2

शनिवार को पुलिस कप्तान अभिनव कुमार ने इस पूरे मामले पर प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि हुसैनगंज थाना कांड संख्या 190 ऑब्लिक 2020 के अनुसंधान के क्रम में हुसैनगंज थाने की पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर 31 जून को हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बिंदवल रसूलपुर गांव निवासी बंसीलाल सिंह के पुत्र दिलीप कुमार सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

जिसके स्वीकारोक्ति पर उसके साथ उसके गिरोह के अन्य लोगों की भी अलग-अलग जगहों से गिरफ्तारी की गई. जिसमें हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बडरम निवासी रामजी चौधरी का पुत्र विकास कुमार, नवलपुर निवासी गौतम राय का पुत्र अर्जुन कुमार व गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के बसंतपुर निवासी मो सलमान खान का पुत्र पप्पू खान उर्फ सलीम खान को गिरफ्तार किया गया हैं.

बताते चलें कि इन चारों लोगों के पास से पुलिस को तीन बाइक जिसमें दो बाइक लूट की व एक बाइक घटना में उपयोग की गयी बरामद हुयी. इनके पास से एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया. गिरफ्तारी के दौरान पुलिस टीम में हुसैनगंज थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ठाकुर, एसआई राकेश कुमार सिंह, एएसआई भुनेश्वर सिंह, चौकीदार कृष्णा नाथ यादव व बाबूधन मांझी शामिल थे. चारों अपराधियों का अपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही है.