करसौत गांव में हुए हत्याकांड में चार युवक हिरासत में पूछताछ जारी, माले ने थाने का घेराव

0
giraftar

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र के करसौत गांव में हरिकेशपुर निवासी एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गयी थी. वहीं उसके साथ में मौजूद युवक को घायल कर दिया गया था. इस घटना के बाद पुलिस ने बीती रात्रि करसौत गांव निवासी चार युवकों को हिरासत में ले लिया. इधर चार युवकों को हिरासत में लेने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने भाकपा माले के नेतृत्व में थाने का घेराव किया.बताते चलें कि रविवार की रात महराजगंज थाना के हरिकेशपुर निवासी दो युवकों को पसिवड बाजार से लौटने के क्रम में अपराधियों ने चाकू से गोदकर लहुलूहान कर दिया था. इस घटना में एक युवक की मौत हो गयी थी व दूसरा घायल हो गया था.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
ads
WhatsApp Image 2020-11-09 at 10.34.22 PM
Webp.net-compress-image
a2

घटना के बाद पुलिस ने सोमवार की रात्रि करसौत गांव के राहुल कुमार, राजू गुप्ता, राजा मिया एवं राजू महतो को हिरासत में लेकर थाने चली आयी. जिसके बाद सैकड़ों ग्रामीणों ने माले नेता एवं कार्यकर्ताओ के साथ मंगलवार को दारौंदा थाने का घेराव किया. ग्रामीणों ने पुलिस से बेकसूर युवकों को छोड़ने की जिद करने लगे. माले नेता जय शंकर पंडित ने थाना प्रभारी अजीत कुमार सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस अपराधियों को पकड़ने में असफल रही है.

अभी तक दो महीने में पांच मर्डर हो गया है, लेकिन पुलिस किसी भी अपराधी को नहीं पकड़ पाई है. पुलिस दलितों एवं पिछडों को पकड़ कर जेल भेज कर अपने ऊपर लगे आरोपो को खत्म करना चाहती है. अपराधियों को पकड़ नहीं पा रही है और निर्दोषों को पकड़ रही है. इस संबंध में थाना प्रभारी अजीत कुमार सिंह ने कहा कि इन चारों युवक को पूछताछ के लिए अपने हिरासत में लिया गया है. पूछ ताछ के बाद निर्दोष पाए जाने पर उन्हें छोड़ दिया जायेगा.