युवक की हत्या से बौखलाये राजद विधायक धरना पर बैठे, कहा बिहार में है महाजंगलराज….

0
dharna

पटना: जिले के महुआ प्रखंड में युवक की गोली मारकर हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कई घंटों तक शव रख सड़क जाम करने के बाद प्रशासन ने मृतक के परिजनों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा ही था कि मौके पर महुआ के राजद विधायक मुकेश रौशन अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने मौके पर ही धरना दे दिया। इस बीच पुलिस के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गई। 24 घंटे के भीतर युवक की हत्या में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुकेश रौशन धरना पर बैठे हैं। उनके साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक और स्थानिए लोग मौजूद है।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

नका कहना है कि सभी के सामने डीएसपी को बोल दिया है कि 24 घंटे के अंदर अगर अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो समझ लीजिए क्या से क्या हो जाएगा। पूरे बिहार में लॉ एंड ऑर्डर खत्म हो चुका है। महा जंगलराज चल रहा है। मुकेश रौशन ने आगे कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के राज में बस दारू और बालू पर प्रशासन लगा हुआ है। आम आदमी प्रत्येक दिन मारा जा रहा है। चाहे छात्र हो, नौजवान हो, बेरोजगार हो। छात्रों के ऊपर पुलिस लाठी चार्ज करती है। लेकिन कहीं भी अपराधी पकड़ा नहीं जा रहा है।

अपराधियों को संरक्षण देने का काम पुलिस कर रही है। इसके साथ ही कुछ दिनों पहले महुआ के गांधी चौक पर एक महिला की हुई हत्या मामले में मुकेश ने कहा कि वहां लीपापोती किया जा रहा है। इसके लिए वैशाली एसपी से बात किया गया है। उन्होंने कहा की मामले को संज्ञान में लेकर जांच करेंगे। बता दें की कल बीते देर शाम महुआ थाना क्षेत्र के मानपुर में 20 वर्षीय सोनू कुमार की बाइक सवार अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके विरोध में लोगों ने सड़क जाम किया था।

बताते चलें की वैशाली में अपराधियों ने पुलिस को बैकफुट पर खड़ा कर दिया है। कहीं ना कहीं अपराधी बेखौफ होकर लगातार अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे में विपक्ष को निश्चित तौर पर सरकार को घेरने का एक मौका मिल गया है।