प्रेमिका ने पूर्व प्रेमी को नए ब्‍वॉयफ्रेंड से पिटवाया, बंधक बनाकर पहले लूटा फिर खाते से ट्रांसफर कराए ढाई लाख

0

पटना: जिस प्रेमिका के लिए प्रेमी पिछले दो साल से सब कुछ न्योछावर कर दिया था, दूसरे प्रेमी के चक्कर में वही प्रेमिका अपने पूर्व प्रेमी की जान लेने पर उतारू हो गई। प्रेमिका ने रेस्टोरेंट में मिलने के बहाने फोन कर अपने पूर्व प्रेमी को बुलवाया। बाद में सिगरेट पीने के बहाने उसे पीरबहोर के एनआईटी घाट पर ले गई। वहां प्रेमिका के बुलाने पर उसका नया प्रेमी अपने तीन चार साथियों के साथ पहले से मौजूद था। प्रेमिका के इशारे पर उन लोगों ने कार में बंधक बनाकर प्रेमी सन्नी दीपक उर्फ कबीर की बेरहमी से पिटाई की। पीटा गया युवक एक एसआई का बेटा है। उसका आरोप है कि पिटाई के दौरान प्रेमिका ने उसके गले से चेन, एप्पल का मोबाइल छीन लिया। यही नहीं, पिटाई होने के दौरान प्रेमिका ने उससे अपने दोस्त के खाते में ढाई लाख रुपये ट्रांसफर करवा लिये। पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपित प्रेमिका को पटना सिटी क्षेत्र से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जबकि फरार आरोपितों की पुलिस तलाश कर रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

पीरबहोर थाना प्रभारी मो. सबीहउल हक के मुताबिक पीटा गया युवक सन्नी दानापुर का रहने वाला है। उसकी गर्लफ्रेंड पटना सिटी की रहनेवाली है। दो साल से दोनों के बीच में दोस्ती थी। अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए वह उसे हर संभव सुविधा मुहैया कराता था। इस बीच प्रेमिका की एक दूसरे प्रेमी से नजदीकियां बढ़ गईं। इसको लेकर दोनों के बीच में अक्सर तकरार होने लगी। पीटे प्रेमी के मुताबिक दो दिन पूर्व उसकी प्रेमिका ने फोन कर उसे गांधी मैदान स्थित मोना सिनेमा के पास बुलाया। इस पर वह दानापुर से अपनी कार से गांधी मैदान पहुंचा। इसके बाद प्रेमिका के साथ वह एक रेस्टोरेंट में गया। जहां प्रेमिका सिगरेट पीने का बहाना बनाकर उसे एनआईटी घाट ले गयी। यहां प्रेमिका के इशारे पर कुछ लड़कों ने पिस्टल तानकर उसे उसकी ही कार में बैठाकर बंधक बना लिया। बाद में उसे करीब तीन घंटे तक घुमाकर उससे चेन, मोबाइल लूट कर प्रेमिका हमलावरों के साथ भाग गयी।

पुलिस ने खाता कराया फ्रीज

पुलिस के मुताबिक जिस अकाउंट में जबरन पैसा ट्रांसफर किया गया था, उस खाते में मिले डेढ़ लाख रुपये पुलिस ने फ्रीज करवा दिये। गिरफ्तार गर्लफ्रेंड के पास भी एप्पल का आइफोन मिला है। जब उससे पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि किसी दोस्त ने उसे एप्पल का फोन गिफ्ट में दिया है। वहीं सूत्रों ने यह भी बताया कि वह खाने-पीने व घूमने की शौकीन है। होटलों में पार्टी करने के साथ ही उसके कई लड़कों से संबंध रहे हैं।