गोपालगंज: नाबालिग ऑर्केस्ट्रा डांसर से दबंग युवक ने किया रेप, रातभर इधर-उधर भटकती रही पीड़िता

0

परवेज अख्तर/एडिटर इन चीफ:
जिले में नाबालिग ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता मोहम्मदपुर थाने से लेकर सिधवलिया पीएचसी तक मेडिकल और न्याय की गुहार लगाती रही लेकिन पुलिस ने उसका बयान दर्ज नहीं किया। पुलिस ने उसे अकेले ही मेडिकल के लिए सदर अस्पताल जाने की बात कही।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.16.03 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.24.37 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.13.39 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.18.57 PM

सदर अस्पताल में पीड़िता घंटों तक इधर-उधर भटकती रही। मामला एसपी के संज्ञान में आने पर पीड़िता को महिला थाने बुलाया गया। यहां उसका बयान दर्ज किया गया और पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को अरेस्ट कर लिया। घटना मोहम्मदपुर के जोधन मोड़ पर घटित हुई।

नाबालिग के अनुसार मोहम्मदपुर की नाबालिग लड़की आर्केस्ट्रा ग्रुप में डांस का काम करती है। शनिवार रात उसके ग्रुप को डांस का कार्यक्रम करने के लिए मोहम्मदपुर के जोधन मोड़ के पास भेजा गया था। पीड़िता के अनुसार, कार्यक्रम के बाद ऑर्केस्ट्रा संचालक ने जबरन उसे दबंग युवक के साथ बाइक पर घर छोड़ने की बात कही।

दबंग युवक दो डांसर के साथ निकला। इस दौरान रास्ते में खेत में जबरन नाबालिग के साथ रेप किया और दोनों युवतियां बार-बार उसे छोड़ने की गुहार लगा रही थीं। इसके बाद वो पाड़िता को धमकी देकर मौके से फरार हो गया। पीड़िता रात में पैदल ही आर्केस्ट्रा संचालक के घर पहुंची।

ऑर्केस्ट्रा संचालक ने उसकी कोई मदद नहीं की। इसके बाद किशोरी मोहम्मदपुर थाने में पहुंची। ड्यूटी पर मौजूद पुलिस ने उसे सुबह मेडिकल कराने के बाद थाने आने की सलाह दी। पीड़िता सदर अस्पताल में इधर-उधर भटक रही थी। पीड़िता के अनुसार वह वेस्ट बंगाल के दमदम इलाके की है। ऑर्केस्ट्रा में काम करके पढ़ाई कर रही है।