गोपालगंज: फायरिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार

0

गोपालगंज: शहर के मरछिया देवी चौक से फायरिंग के आरोपी को मीरगंज पुलिस ने धर दबोचा। उक्त आरोपी का नाम पवन कुमार पासी बताया जाता है। इस मामले में बताया जाता है कि उचकागांव थाना क्षेत्र के बंकीखाल गांव में दो माह पहले हुए मारपीट और फायरिंग मामले में गिरफ्तार युवक की तलाश चल रही थी। वह पुलिस को गच्चा देते हुए फरार चल रहा था। गिरफ्तार आरोपी मीरगंज थाना क्षेत्र के हरखौली वार्ड नंबर 3 का रहने वाला है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

बीते 10 अक्टूबर को गिरफ्तार आरोपी और उसके कुछ साथी शराब धंधेबाजी को लेकर पुलिस से मुखबिरी का आरोप लगाते हुए बंकीखाल गांव के रुदल सिंह उर्फ बिरेंद्र कुमार और उनके भाई सूरज कुमार को मारपीट कर जख्मी कर दिया गया था। वहीं दहशत फैलाने के लिए पिस्टल से फायरिंग भी किया गया था। मारपीट के दौरान ग्रामीणों द्वारा आरोपियों से पिस्टल को छीन कर पुलिस को सौंप दिया गया था।

इस दौरान पुलिस को घटनास्थल से 3 खोखा भी बरामद हुआ था। इस मामले को लेकर बंकीखाल गांव निवासी घायल रुदल सिंह उर्फ वीरेंद्र कुमार के द्वारा गिरफ्तार आरोपी सहित चार लोगों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। तभी से गिरफ्तार आरोपी फरार चल रहा था।