गोपालगंज: वर्चस्व की लड़ाई में बाजार से घर लौट रहे युवक की पीटकर हत्या

0

गोपालगंज: वर्चस्व की लड़ाई में बाजार से घर लौट रहे युवक को उठाने के बाद कुछ लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। बेहोशी की हालत में जादोपुर बाजार के समीप राम रतन शाही उच्च विद्यालय परिसर में फेंक दिया। लोगों की मदद से जख्मी टुनटुन गोड़ को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

टुनटुन गोड़ के भाई के बयान पर घटना की थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें चार लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है। जादोपुर थाना क्षेत्र के अवध नगर गांव निवासी राजू गोड़ भाई टुनटुन गोड़ के साथ बाजार से सब्जी खरीद कर शनिवार की रात घर पैदल लौट रहे थे। जैसे ही दोनों भाई जैसे ही राम रतन शाही उच्च विद्यालय के समीप पहुंचे कि पूर्व से मौजूद चार लोगों ने दोनों पर लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला कर दिया। राजू गोड़ अपनी जान बचाकर भाग निकला, जबकि टुनटुन को हमलावर बाइक पर बैठाकर सुनसान जगह पर ले गए और उसकी जमकर पिटाई की तथा राम रतन शाही उच्च विद्यालय परिसर में बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए।

शव को सड़क पर रख प्रदर्शन

सदर अस्पताल में स्वजन पहुंचे थे। पोस्टमॉर्टम के दौरान किसी कर्मी ने पैसे की मांग कर दी जिसके बाद स्वजनों ने कॉलेज रोड में पोस्टमॉर्टम हाउस के पास शव को सड़क पर रख कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शन की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ नरेश पासवान मौके पर पहुंच गए तथा स्वजनों को समझाकर शांत कराया। थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह ने बताया कि भाई के बयान पर जादोपुर थाना क्षेत्र के बलुआ टोला निवासी सद्दाम मियां, अख्तर मियां, संतोष यादव व श्रीकांत यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया गया था। पुलिस ने अख्तर मियां व संतोष यादव को गिरफ्तार कर लिया गया।