गोपालगंज: शराब बेचने की शिकायत करने पर धंधेबाजों ने घर पर बोला धावा, हमले में 5 लोग घायल….

0

गोपालगंज: गोपालगंज में शराब बेचने के खिलाफ पुलिस से शिकायत करने पर एक ही परिवार के पांच लोगों पर आरोपियों ने हमला कर दिया. इस हमले में पांच लोग जख्मी हुए हैं, जिसमें से तीन की हालत नाजुक है. घटना जादोपुर थाना क्षेत्र के सिहोरवा गांव की है। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

मिली जानकारी के मुताबिक सिहोरवा गांव निवासी रामेश्वर प्रसाद के घर के पीछे अवैध रूप से शराब बेची जा रही थी. उनके बेटे धनराज प्रसाद के द्वारा मना करने के बावजूद शराब के धंधेबाज नहीं मानते थे. जिसके बाद उन्होंने पिछले दिनों जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) से मिल कर शराब बेचने के खिलाफ शिकायत की थी. शिकायत के बाद पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जेल से छूटने के बाद आरोपियों के द्वारा सोमवार को धनराज प्रसाद के पूरे परिवार के साथ मारपीट और बदसलूकी की.

इस हमले में गृह स्वामी रामेश्वर प्रसाद, उनके बेटे धनराज प्रसाद समेत पांच लोग घायल हुए हैं. इस घटना में धनराज प्रसाद, मालती देवी और रामेश्वर प्रसाद को गंभीर चोटें आई हैं. रामेश्वर प्रसाद की स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है. घटना के बाद पूरा परिवार दहशत में है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने घायलों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही है।