गोपालगंज में कोरोना का कहर, तीन नए मरीजों की पुष्टि

0
gopalganj me corona ke naye marij

गोपालगंज :- गोपालगंज में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है यहाँ कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ते जा रही है अभी-अभी बड़ी खबर गोपालगंज से सामने आ रही है जहां कोरोना के कई नए मरीजों की पुष्टि की गयी है।  स्वास्थ्य विभाग के अनुसार गोपालगंज के बरौली में दो व्यक्ति जिनकी उम्र क्रमशः 40, 30 तथा थावे में एक व्यक्ति जिसका उम्र 35 वर्ष कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इन नए मामलों को लेकर बिहार में अब तक 73 और नए कोरोना मरीज मिले हैं। इसके साथ ही बिहार में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 3945 हो गई है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
vigyapann
ads

corona paitent list

बिहार में अब तक कुल 23 की मौत

बिहार में अब तक कुल 1520 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि प्रदेश में अब तक 23 लोगों की मौत इस जानलेवा वायरस के कारण हुई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक बेगूसराय और खगड़िया के रहने वाले एक-एक व्यक्तियों की मौत हुई है। इसके साथ ही खगड़िया में अब तक सबसे ज्यादा 3 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है।

बिहार में पटना, सीवान, बेगूसराय, भोजपुर और वैशाली के रहने वाले दो-दो मरीजों की मौत हो गई है। इसके अलावा भागलपुर, मधेपुरा, जहानाबद, नालंदा, समस्तीपुर, मुंगेर, सीतामढ़ी, मोतिहारी, सारण (छपरा) और सासाराम के रहने वाले एक-एक मरीजों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि बिहार में अभी भी कुल 2329 केस एक्टिव हैं।