गोपालगंज:- रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने होमगार्ड के जवान को मारी गोली

0

गोपालगंज: बेख़ौफ़ अपराधियो ने मोर्निंग वाक पर निकले होम गार्ड के जवान को गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल होम गार्ड जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहा उनकी हालत अब खतरे से बाहर है। घटना नगर थाना के एकडेरवा गाँव की है। घटना की वजह घर निर्माण के दौरान 5 लाख रूपये रंगदारी बताई जा रही है। 55 वर्षीय घायल होमगार्ड जवान का नाम भोला सिंह है। वे नगर थाना के एकडेरवा गाँव के रहने वाले है। घायल जवान ने बताया की वे आज गुरुवार को वे अपने घर से गाँव के बाहर सुनसान रास्ते पर टहल रहे थे। वे गाँव के बाहर जैसे ही पुल के समीप पहुचे। वहा पीछे से पहुचे दो अपराधियो ने पहले उन्हें रोका और फिर एक दिन पहले मांगे गए रंगदारी नहीं देने की वजह को लेकर उनके ऊपर अपने पिस्तौल से फायरिंग शुरू कर दी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

अपराधियो ने तीन राउंड गोली चलायी। लेकिन सिर्फ एक गोली उनके पैर में लगी है। जिसके बाद वे भागकर वे अपने घर पहुचे और घरवालो ने उन्हें गंभीर हालत में सदर अस्पताल भर्ती कराया। पीड़ित जवान के मुताबिक वे अपना घर का निर्माण करवा रहे है। जिसके लेकर कुख्यात संजय सिंह और राजकिशोर सिंह ने उनसे 5 लाख रूपये की रंगदारी की मांग की थी। उन्होंने इसकी शिकायत नगर थाना में नहीं की। लेकिन आज तडके उन्हें गोली मार दी गयी। पीड़ित जवान के चचेरे भाई व अधिवक्ता ध्रुव कुमार सिंह ने बताया की दोनों आरोपी पूर्व में भी कई मामले में जेल जा चुके है। वर्तमान में वे बाहर घूम रहे है। उनके ऊपर रंगदारी और हत्या को लेकर नगर थाना में केस चल रहा है।

जिनके द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। सदर अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ मुकेश कुमार ने बताया की घायल जवान के पैर के जांघ में गोली लगी है। गोली आरपार हो गयी है। जिसकी वजह से अब उनकी हालत खतरे से बाहर है। वही इस मामले में मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने कैमरे के सामने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। नगर थाना पुलिस के मुताबिक गोली मारने की वजह से पूर्व में चल रहे जमीनी विवाद है। पुरे मामले की जाँच की जा रही है।