गोपालगंज:- अपराधियो ने तीन लोगों को मारी गोली, दो की मौत

0

अपराधियो को ग्रामीणों ने दबोचा

गोपालगंज: बेख़ौफ़ अपराधियो ने जदयू के दबंग विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय उर्फ़ पप्पू पाण्डेय के दो करीबियो को जहा गोलिओ से भुन दिया। वही इस गोली बारी की घटना में जदयू विधायक के करीबी देवेन्द्र पाण्डेय की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि विधायक के करीबी पप्पू पाण्डेय और एक अन्य साइकिल सवार युवक को भी गोली लगी है। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल पप्पू पाण्डेय को गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। वही लखनऊ ले जाने के क्रम में पप्पू पाण्डेय की भी मौत हो गई। जबकि साइकिल सवार युवक के हाथ और पैर में गोली लगी है। जिसे गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल साइकिल सवार युवक का नाम रंगीला चौहान है। घटना गोपालपुर थानाक्षेत्र के राजापुर बाजार की है। बताया जाता है की आज शनिवार को गोपालपुर थानाक्षेत्र के राजापुर बाजार में जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय के करीबी देवेन्द्र पाण्डेय और स्थानीय बीडीसी सदस्य पप्पू पाण्डेय बात कर रहे थे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
ads
WhatsApp Image 2020-11-09 at 10.34.22 PM
Webp.net-compress-image
a2

इसी दौरान दो अज्ञात अपराधियो ने ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की। जिसमे देवेन्द्र पाण्डेय की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि पप्पू यादव और एक साइकिल सवार युवक रंगीला चौहान गोली लगने से घायल हो गए। घायल पप्पू पाण्डेय को गोरखपुर के लिए रेफर किया गया है। वही लखनऊ जाने के दौरान पप्पू पाण्डेय की मौत हो गई।जबकि घायल रंगीला चौहान को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने भाग रहे दो अपराधियो को पकड़ लिया। जिसमे एक अपराधी की स्थानीय लोगो ने दौड़ाकर पिटाई की। पिटाई से गंभीर रूप से घायल युवक को कुचायकोट पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है।

जहा उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया की घटना की जाँच की जा रही है। मामले में दो संदिग्ध अपराधियो को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौपा है। जिनसे पूछताछ की जाएगी। घटना की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। घायल साइकिल सवार युवक रंगीला चौहान ने बताया की वह राजापुर बाजार में साइकिल से जा रहा था। तभी धमाके की आवाज सुनाई दी। उसे भी दो जगह गोली लगी है। अपराधियो ने करीब 10 राउंड फायरिंग की थी।