गोपालगंज: बंधक भाई को छुड़ाने पहुंचे बड़े भाई पर दबंगों ने धारदार हथियार से बोला हमला

0

गोपालगंज: गोपालगंज में मोबाइल छीनने के दौरान एक युवक को दबंगों ने बंधक बनाया और रातभर बेरहमी से उसकी पिटाई की। जब अपने छोटे भाई को छुड़ाने के लिए बड़ा भाई पहुंचा तो आरोपियों ने उसपर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। इस हमले में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

यह घटना बैकुंठपुर के नया टोला पिपरा गांव की है। मृतक की पहचान संजीव कुमार यादव के तौर पर हुई है और वह बैकुंठपुर के नया टोला पिपरा गांव का रहने वाला था। मृतक के परिजनों के अनुसार शुक्रवार रात को उनके गांव में बारात आई हुई थी। बारात में शामिल होने के बाद प्रिंस यादव घर लौट रहा था।

इस दौरान गांव के ही कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और उसका मोबाइल छीन लिया। इसे लेकर उनके बीच विवाद हुआ जिसमें दबंगों ने प्रिंस को अगवा कर लिया और रात भर बंधक बनाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की। परिजनों को जब इसकी सूचना मिली तो शनिवार को अपने भाई को बचाने के लिए संजीव आरोपियों के घर पहुंचा।

आरोपियों ने संजीव पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। हमले में बुरी तरह से घायल संजीव को आनन-फानन में गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। नगर थाने में तैनात एसआई ने कहा कि हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। पीड़ित पक्ष ने दबंगों पर मोबाइल छीनने का आरोप लगाया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।