गोपालगंज:- लापता कपड़ा व्यवसायी का नाले में मिला शव

0

गोपालगंज: जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के सिरसा गांव निवासी व कपड़ा व्यसायी 32 वर्षीय संजीत कुमार गुप्ता का बुधवार को ब्लॉक रोड में सड़क किनारे बने नाले से शव बरामद किया गया। शव मिलने के बाद घटना की सूचना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि सोमवार को संध्या के समय करीब सात बजे दिघवा दुबौली बाजार स्थित अपना कलकत्ता ड्रेसेज नामक कपड़ा का दुकान बंद कर संजीत अपने घर लौट रहा था। अन्य दिनों के अपेक्षा सोमवार को घर पहुंचने में देर होने पर संजीत की पत्नी ने उसके मोबाइल पर फोन किया। जिसपर उसने रास्ते में होने की बात बताई। कुछ देर के बाद संजीत का मोबाइल बंद बताने लगा। जिसके बाद परिजन संजीत का खोजबीन करने लगे। काफी खोजबीन करने के बाद भी लापता व्यवसायी की कहीं सुराग नहीं मिला।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
ads
WhatsApp Image 2020-11-09 at 10.34.22 PM
adssssssss
a2

मंगलवार को लापता कपड़ा व्यवसायी के भाई तथा सिरसा मानपुर पंचायत की सरपंच उर्मिला देवी के पति राजेश गुप्ता ने स्थानीय थाने में कपड़ा व्यवसायी के लापता होने की प्राथमिकी दर्ज कराई। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मामले की छानबीन करने लगी। लापता व्यवसायी का मंगलवार को देर रात्रि तक भी कोई सुराग नहीं मिल पाया। बुधवार को अहले सुबह ब्लॉक रोड में पास-पड़ोस के कुछ लोग टहल रहे थे। इसी दौरान नाले के ऊपर एक हाथ देखा गया। जिसपर लोगों ने इसकी सूचना लापता व्यवसायी के परिजनों को दी। धीरे-धीरे सड़क किनारे नाले के पास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी। जिसपर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

उक्त नाले से जब शव को निकाला गया तो लापता व्यवसायी के परिजनों ने उसकी पहचान संजीत कुमार गुप्ता के रूप में की। नाले से शव को बाहर निकालते ही परिजनों का चीख पुकार मच गया। उसके बाद पुलिस जैसे ही शव को पोस्टमार्टम कराने हेतु घटना स्थल पर नियमानुसार प्रक्रिया शुरू की वैसे ही परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। परिजन पहले अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। उसके बाद पुलिस घटना स्थल से कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुट गई। सीसीटीवी कैमरे में करीब सात बजे संजीत को सड़क पर हाथ में झोला लिए जाते देखा गया। घटना से सम्बंधित कोई खास साक्ष्य सीसीटीवी कैमरे से नहीं मिल सका।

थानाध्यक्ष द्वारा घटना की सूचना अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोपालगंज को दी गई। जिसके बाद घटनास्थल पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नरेश पासवान पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने हेतु पूरे दिन मशक्कत करते रहे। परन्तु मृतक के परिजन टस से मस नहीं हो रहे थे। हालांकि दोपहर के बाद जिला परिषद सदस्य दीपक कुमार दीपू, बीडीसी सदस्य नीलेश कुमार सिंह उर्फ बिक्कू सिंह, बंधौली बनौरा पंचायत के मुखिया पति अजय सिंह ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया। इसके साथ ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नरेश पासवान ने मृतक के परिजनों को हर हाल में अविलम्ब अपराधियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। जिसपर परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए राजी हुए। जिसके बाद पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया गया।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here