Gopalganj News in Hindi

गोपालगंज में प्रेम प्रसंग में प्राइवेट पार्ट काटकर 8 बच्चों के वृद्ध बाप की खौफनाक हत्या

गोपालगंज: जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र से एक सनसनी खबर सामने आई है। जहां बीते देर रात 8 बच्चों के बाप को पड़ोसी ने गंडासे से काटकर हत्या कर दी। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि जादोपुर थाना क्षेत्र के ख्वाजेपुर गांव में देर रात अधेड़ बगल के पड़ोसी शिव कुमार चौधरी के घर गया हुआ था। जहां इसकी हत्या कर दी गई। वही घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है जिसको लेकर पुलिस रात भर कैंप करती रही। वहीं इस मामले में मृतक की पत्नी शांति देवी ने स्थानीय थाने में 5 लोगों के खिलाफ हत्या कि नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में पड़ोसी शिव कुमार चौधरी भुनेश्वर यादव, किरण देवी ,फूलमती देवी, हंस देव यादव का नाम शामिल है।प्राथमिकी में पत्नी ने यह आरोप लगाया है कि जमीनी विवाद के चलते हमारे पति की हत्या इन 5 आरोपितों ने की है।

हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस हत्याकांड में नामजद आरोपित शिव कुमार चौधरी, किरण देवी और फूलमती देवी को गिरफ्तार कर लिया है। और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।मृतक बैजनाथ चौधरी के बारे में बताया जाता है कि इनके 8 बच्चे थे, जिनमें तीन लड़के और पांच लड़कियां हैं। दो लड़कियों की शादी नहीं हुई है। बाकी बच्चों की शादी हो चुकी है और उनके बच्चे भी हैं।वही सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग है, आरोप है कि बैजनाथ चौधरी के अपने पड़ोसी शिव कुमार चौधरी की दूसरी पत्नी किरण देवी के साथ अवैध संबंध थे।

मौका-ए-वारदात से भी कुछ ऐसे साक्ष्य मिले हैं, जिनसे प्रेम प्रसंग की पुष्टि होती है। बताया जाता है कि शिव कुमार चौधरी ने बैजनाथ को कई बार चेतावनी दी थी। बावजूद इसके बैजनाथ ने उसकी दूसरी पत्नी से संपर्क बनाए रखा। आरोप है कि शनिवार की रात भी वह शिव कुमार चौधरी के घर में घुस गया था। उसके बाद आरोपितों ने हत्या को अंजाम दिया बरहाल, गोपालगंज सदर एसडीपीओ नरेश पासवान इस हत्याकांड की जांच कर रहे हैं। और उन्होंने दावा किया है कि बहुत जल्द इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा ।कि अधेड़ की हत्या जमीनी विवाद को लेकर की गई है या प्रेम प्रसंग में की गई है।

Siwan News

Recent Posts

बड़हरिया: 18 बोतल शराब के साथ तीन गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया थाना की टीम ने गुरुवार की शाम थाना क्षेत्र के…

May 17, 2024

रघुनाथपुर: जीविका दीदियों ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के रघुनाथपुर प्रखंड के मिर्जापुर में शुक्रवार को सपना जीविका महिला ग्राम…

May 17, 2024

सिवान: दिव्यांग व बुजुर्गों ने बैलेट पेपर से किया मतदान

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिलाधिकारी सह निर्वाचन पदाधिकारी मुकुल कुमार गुप्ता के निर्देश पर शुक्रवार को जिले…

May 17, 2024

सिवान: मजबूत प्रधानमंत्री बनाने को ले एनडीए के पक्ष में करें मतदान: मंगल पांडेय

✍️परवेज अख्तर/सिवान: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी दलों के वरीय नेता से लेकर छोटे कार्यकर्ताओं…

May 17, 2024

गोरेयाकोठी: मोमबत्ती जलाकर लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

जीविका दीदियां हर घर पहुंच वोट देने के लिए बांट रही आमंत्रण पत्र ✍️परवेज अख्तर/सिवान:…

May 17, 2024

रघुनाथपुर: दियरा से 195 लीटर शराब बरामद, दो के विरुद्ध प्राथमिकी

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के रघुनाथपुर थाना की टीम ने गुरुवार की शाम कौसड़ बगीचा के…

May 17, 2024