गोपालगंज: समय पर कोविड का टीका लेने वाले लाभार्थियों को डीएम ने किया पुरस्कृत

0
  • टीका लगाओ, इनाम पाओं के तहत दिया गया उपहार
  • सेकेंड डोज लेने वाले लाभार्थी हुए सम्मानित
  • केयर इंडिया के सहयोग से चलाया गया लकी ड्रॉ कार्यक्रम

गोपालगंज: समहारणालय सभागार में जिलाधिकारी डॉ. नवल किशोर चौधरी के द्वारा टीका लगाओ, इनाम पाओ लकी ड्रा के विजेताओं को उपहार देकर सम्मानित किया गया। डीएम ने कहा कि विजेताओं को यह पुरस्कार कोरोना की दोनों टिका नियत समय पर लेने एवं जागरूक नागरिक होने का परिचय देने के लिए दिया गया है। इस जिला स्तरीय मेगा ड्रॉ के तहत सोनी खातून ( विशुनपुरा सिधवलिया), प्रियंका कुमारी (सिधवलिया), तथा संदीप कुमार (लाइन बाजार,उच्चकागांव) विजेता बने। जिन्हें डीएम डॉ नवलकिशोर चौधरी ने पुरस्कार स्वरूप 32 इंच का स्मार्ट टीवी दिया। इस जिला स्तरीय मेगा ड्रा के विजेताओं का नाम डीएम के द्वारा बुधवार को लकी ड्रा करके निर्धारित किया गया था। अभी तक कुल 715 (3 ग्रैंड प्राइज, 69 बम्पर प्राइज, 643 सांत्वना पुरुस्कार)लोगों को केअर इंडिया संस्थान द्वारा द्वितीय डोज़ देय के 7 दिन के अंदर वैक्सीनशन लेने पर दिया गया है। इस मौके पर सिविल सर्जन डॉ. वीरेंद्र प्रसाद, डीपीएम धीरज कुमार, डिटीएल केयर इंडिया मुकेश कुमार सिंह ,डीटीओ ऑन केयर इंडिया अमरेंद्र तिवारी,जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ. शक्ति कुमार सिंह सहित अन्य सभी अधिकारी उपस्थित रहे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

27 नवंबर से 31 दिसंबर के बीच लिया था टीका –

यह पुरस्कार योजना स्वास्थ्य विभाग और केयर की तरफ से आयोजित किया गया था। जिसमें पांच हफ्तों के दौरान प्रखंड स्तर पर लोगों को पुरस्कार मिला था। वहीं मेगा ड्रॉ में पांचों हफ्ते के विजेताओं में से तीन विजेताओं को स्पिन लक्की ड्रॉ के द्वारा चुना गया था।

विजेता लाभार्थी अन्य लोगों को भी वैक्सीनेशन कराने के लिए करें जागरूक : डीडीसी

जिलाधिकारी ने कहा कि कोविड संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग हर स्तर पर काफी सजग है। इसके लिए जिले भर में वैक्सीनेशन एवं जाँच अभियान तेज कर दिया गया है। ताकि जल्द से जल्द शत-प्रतिशत लोगों का टीकाकरण सुनिश्चित हो सके। जिससे इस घातक महामारी के प्रभाव पर विराम सुनिश्चित हो सके। वहीं, उन्होंने, शिविर में मौजूद विजेता लाभार्थियों से अपील करते हुए कहा कि आप लोग भी अपने स्तर से जो लोग किसी भी कारणवश अबतक वैक्सीन नहीं ले पाएं, उन्हें वैक्सीनेशन कराने के लिए प्रेरित करें। साथ ही कोविड लक्षण वाले लोगों को जाँच कराने के लिए भी प्रेरित करें। यह सरकारी कर्मी के साथ-साथ आमलोगों की भी जिम्मेदारी है। इसलिए, सभी लोग इस घातक महामारी के खिलाफ सहयोग कर जिम्मेदार नागरिक बनें।