गोपालगंज: बहुजन समाज पार्टी के पूर्व प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, बाल बाल बचे

0

गोपालगंज: जिले के बरौली विधानसभा क्षेत्र के बहुजन समाज पार्टी के पूर्व उम्मीदवार साह आलम को जान से मारने के नियत से हमला किया गया जिसमें साह आलम बाल बाल बचे । बताया जाता है कि शनिवार की देर शाम बसपा प्रत्याशी अपने पूरे परिवार के साथ अपने माता और अपनी पुत्री का इलाज कराने शहर जा रहे थे इसी दौरान स्टेशन रोड में राजद के कार्यकर्ता चुनावी रंजिश के कारण उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया जिसमें साह आलम बाल बाल बचे लेकिन उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

मांझा थाने के आदमपुर के रहने वाले साह आलम ने थाने में आवेदन देकर राजद के महासचिव सह पूर्व विधायक रियाजुल हक राजू, नजमूल हक उर्फ गुड़ु, खुर्शीद आलम, परवेज आलम ,अफजल अशरफ एंवम तसनीम अशरफ सहित दर्जनों अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिक दर्ज करने का आवेदन दिया है वही साह आलम की ओर से जान से मारने तथा कार को क्षतिग्रस्त करने का भी आरोप लगाया गया है।

वही दूसरे पक्ष ने नगर थाने के जंगलिया के रौशन अली ने बसपा नेता साह आलम हसन इमाम नसीम हैदर अनवर अली को नामजद किया गया है रौशन का आरोप है कि कार से बाइक में टक्कर मारने के बाद विरोध करने पर मारपीट की गई। वही पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि विधानसभा चुनाव के दौरान से ही दोनों पक्ष के कार्यकर्ता और प्रत्याशियों के बीच नाराजगी थी जिसको लेकर सोशल मीडिया पर कुछ दिनों आरोप प्रत्यारोप लगाकर विवाद चल रहा था।