गोपालगंज में ‘कोरोना माई’ ने महिलाओं को दिया दर्शन, कहा- मेरी पूजा करों कुछ नहीं होगा

0
corona mai

गोपालगंज : हे कोरोना माई, 9 गो लड्डू खाकर जायीं अब… हद है : गोपालगंज में अब कोरोना माई की हो रही पूजा । इसे अंधविश्वास कहें या कोरोना का भय। लाकडाउन में छूट मिलने के बाद अब गोपालगंज जिले के हथुआ इलाके में कोरोना देवी की पूजा शुरू हो गई है। हथुआ के मछागर लछीराम गांव के पश्चिम टिकुली पोखरा के समीप काफी संख्या में महिलाएं कोरोना देवी की पूजा अर्चना करने पहुंच गयीं। महिलाओं ने बताया की एक वीडियो मैसेज से उन्हें यह जानकारी मिली है कि करुणा देवी की नाराजगी से कोरोना का प्रकोप फैला है। इसीलिए वे करुणा देवी के रुप कोरोना माई की पूजा कर रही हैं।

विज्ञापन
aliahmad
vigyapann
vig
web designing

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के अनुसार एक महिला ने कहा कि एक गाय जो कि जंगल में घास चर रही थी अचानक उसने कोरोना देवी का रूप धारण कर लिया। उसने खेत में काम कर रही महिलाओं से कहा कि लोग उनकी पूजा नहीं कर रहे थे। इसी कारण उन्होंने कोरोना को महामारी बना दिया। जो लोग उनकी पूजा करेंगे, प्रसाद चढ़ाएंगे उनको और उनके परिवार के सदस्यों को कुछ नहीं होगा।

coronaa

बिहार में रविवार को कोरोना संक्रमण के और 242 मामले सामने आए। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 3807 हो गई है। वहीं रविवार को कोरोना से और दो लोगों की मौत हो गई। इन दो लोगों की मौत के साथ प्रदेश में इस बीमारी से मरने वालों की कुल संख्या 23 हो गई है। जबकि 24 घंटे में राज्य में 181 कोरोना पॉजिटिव स्वस्थ हुए। अब तक स्वस्थ होने वाले लोगों की कुल संख्या 1520 हो गई है। राज्य में अब तक कुल 75,737 सैंपल की जांच की जा चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग के सचिव लोकेश कुमार ने बताया कि राज्य में अब तक की गई जांच में कुल 2700 प्रवासियों में कोरोना की पुष्टि हुई है। रविवार को खगडिय़ा और बेगूसराय में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है। स्वास्थ्य सचिव ने बताया कि इन लोगों का विवरण संबंधित जिलों से मांगा गया है।