बड़ी खबर :- गोपालगंज में पांचवां मर्डर, लोगों में दहशत का माहौल

0
gopalganj me fir se murder

गोपालगंज : गोपालगंज में ये लेकर पांचवी हत्या से लोगों में दहसत का माहौल बन गया है जिले में एक बार फिर से एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। पिछले 4 दिनों के अंदर 5 लोगों की हत्या से जिले में सनसनी फ़ैल गई है। गैंगवार और आपसी विवाद में इन वारदातों को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने इन मामलों में कई लोगों को अरेस्ट किया है। फ़िलहाल इन मामलों में छानबीन चल रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

ताजा मामला गोपालगंज जिले के मोहम्मदपुर थाना इलाके की है। जहां रामपुर टेंगराही गांव में आपसी विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक जमीन विवाद को लेकर एक किसान की हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि महज दस धुर जमीन के लिए मारपीट हुई थी। जिसमें बदमाशों ने एक शक्श की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना में पत्नी समेत 3 अन्य लोग जख्मी बताये जा रहे हैं।

घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं। बता दें कि इससे पहले 24 मई को जिले के हथुवा थाना इलाके में ट्रिपल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया था। इसी वारदात से जुडी हुई एक और बड़ी घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया था। बीते दिन 26 मई को हथुआ थाना इलाके के रेपुरा गांव में बदमाशों ने एक व्यक्ति का मर्डर कर दिया था।