गोपालगंज: संगठन को मजबूत बनाने के लिए किया जाएगा जरूरी बदलाव: उपेंद्र कुशवाहा

0

गोपालगंज: जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि पूरे बिहार में यात्रा करने के लिए निकला हूं। बिहार की जनता से मिलकर उनकी समस्या सुनने का कार्य किया जा रहा है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार द्वारा आम लोगों के लिए चलाई जा रही योजनाओं का कितना लाभ लोगों को मिल रहा है, इसकी जानकारी ली जा रही है। जहां सरकार की योजना सही तरीके से नहीं पहुंच रही है, उसे पहुंचाने के लिए जदयू के कार्यकर्ताओं को भी सक्रिय किया जा रहा है। जदयू के कार्यकर्ताओं से मिलकर संगठन को मजबूत बनाने के लिए जरूरी बदलाव करने का कार्य भी किया जाएगा। पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा शुक्रवार को कुचायकोट जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पाण्डेय के हथुआ में स्थित आवास पर प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

उन्होंने कहा कि बिहार में यात्रा के दौरान पूरे बिहार में घूम कर सीएम नीतीश कुमार के निर्देश पर लोगों से मिलने का कार्य कर रहा हूं। लोगों से उनकी समस्या सुनने के बाद कार्यकर्ताओं को लोगों की समस्या को दूर करने का निर्देश दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी के एक एक कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी बातों को भी सुनने का कार्य किया जा रहा है। पार्टी के कार्यकर्ता को हो रही परेशानी को भी दूर करने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी को मजबूत बनाने को लेकर जरूरी बदलाव भी किया जाएगा। प्रेस वार्ता में जदयू के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सह सांसद डा. आलोक कुमार सुमन, जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पाण्डेय, पूर्व मंत्री रामसेवक सिंह, पूर्व विधायक मंजीत सिंह, जिलाध्यक्ष संजय चौहान, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल, जिला प्रवक्ता आदित्य शंकर शाही सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यहां से कुचायकोट के बघौच पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने नाव हादसे में मारे गए लोगों के स्वजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया। उन्होंने पीड़ित परिवार के सदस्यों से सरकारी सहायता राशि मिली है कि नहीं इसके बारे में भी जानकारी लिया। इससे पूर्व जिले में पहुंचने पर जदयू कार्यकर्ताओं ने पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा को फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। फुलवरिया के बंशी बहरहा बाजार में संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जिले में पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा गाजे बाजे के साथ फूल माला व लड्डू खिलाकर उनका अभिनंदन किया। इस मौके पर विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय, बाल्मीकि प्रसाद श्रीवास्तव, झूना राय, हैप्पी राय, दीनानाथ सिंह, वीरबहादुर पांडेय, हाफिज मियां, इसराइल मियां, जितेंद्र राय, लालदीप राय,मालिक यादव सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।