गोपालगंज : बिजली बिल बकाया है कर दें भुगतान, लगातार चल रहा है अभियान

0

गोपालगंज : बिना भुगतान और कार्यालय से रिकनेक्शन चार्ज का रसीद कटवाए लाइन जलाते पाए जाने पर विद्युत अधिनयम की धारा 135 व 138 के तहत कानूनी कार्रवाई, जुर्माना व सजा का भी प्रावधान है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

मंगलवार को जिले में कटे 188 कनेक्शन

मांझा: बिजली कंपनी के मुख्यालय द्वारा प्राप्त निर्देश के आलोक में मांझा प्रखंड के पुरैना पंचायत के विभिन्न गाँवों में बकाया वसूली हेतु चलाये गए अभियान में जेई आदित्य कुमार व उनकी टीम द्वारा कई बड़े बकायेदारों का विद्युत विच्छेदन किया जिसमें मुख्य रूप से शत्रुघ्न प्रसाद पर 24 हजार, बागेश्वर सिंह पर 21 हजार, गुलाब नोनिया पर 20 हजार, जनार्दन पांडेय व जगरनाथ सिंह पर साढ़े 18 हजार का बकाया है। बार बार सूचना देने के बाद भी इनके द्वारा बिल नही जमा करने पर यह कार्रवाई की गई है।

वही मांझा प्रखंड के मांझा बाज़ार और शेखपरसा के मुजौना में चलाये अभियान के दौरान जेई रितेश कुमार की टीम ने कार्रवाई करते हुए मांझा बाजार के रामजी साह पर 1 लाख 36 हजार, परसुराम सह पर 60 हजार, किशुन साह पर 15 हजार समेत 31 बकायेदारों के बिजली कनेक्शन काट दिया जिनपर 10 हजार से ऊपर का बकाया है।

उधर बैकण्ठपुर के दिघवा दुबौली बाजार पर जेई प्रकाश कुमार द्वारा की गई कार्रवाई में रामदयाल राय पर 30 हजार, रंजीत सिंह पर 26 हजार, सत्रुधन प्रसाद पर 20 हजार रुपये का बकाया के कारण लाइन काट दिया गया।