गोपालगंज: हाईवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार, हथियार बरामद

0

गोपालगंज: जिले के बरौली थाना क्षेत्र के सतनरिया गांव के समीप पुलिस ने छापेमारी कर एक कार में सवार छह अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने लूटपाट की घटनाओं में इस्तेमाल होने वाली कार, दो पिस्तौल, दो कट्टा, एक किलो तीन सौ ग्राम चरस, छह मोबाइल सहित अन्य सामान को जब्त कर लिया गया। गिरफ्तार अपराधियों पर गोपालगंज, सिवान व छपरा के विभिन्न थाना में करीब एक दर्जन लूटपाट के मामले दर्ज हैं। कलेक्ट्रेट स्थित अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान एसपी आनंद कुमार ने बताया कि सिधवलिया में एसआर पेट्रोल पंप, बरौली थाना क्षेत्र के सोनवर्षा पेट्रोल पंप व बढ़ेया मोड़ पर सीएसपी संचालक से लूटपाट के अलावा छपरा, सिवान में करीब दस से अधिक लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

इन घटनाओं की प्राथमिकी दर्ज करने के बाद सदर एसडीपीओ नरेश पासवान के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों की तलाश शुरू की गई। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि सभी अपराधी एक कार में सवार होकर बरौली की तरफ किसी लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे है। इसके बाद पुलिस टीम ने कार सवार अपराधियों की घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अपराधियों में बरौली थाना क्षेत्र के सरफरा गांव निवासी पिटू कुमार पाण्डेय, सिधवलिया थाना क्षेत्र के शेर गांव निवासी उज्जवल कुमार राय, उचकागांव थाना क्षेत्र के महैचा गांव निवासी विक्की कुमार, थावे थाना क्षेत्र के फुलुगनी गांव निवासी रोहित राम, मीरगंज थाना क्षेत्र के बरईपट्टी गांव निवासी सुजीत कुमार व औरंगाबाद जिले के जमहोर थाना क्षेत्र के मोर डिहरी गांव निवासी अभिषेक कुमार पासवान शामिल हैं।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपित लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने के बाद कुछ दिनों के लिए दूसरे जिले में चले जाते थे। छापेमारी में प्रशिक्षु डीएसपी निशु मलीक, दीपक कुमार, महम्मद इमरान, सदर इंस्पेक्टर हीरा लाल राम, बरौली थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार, सिधवलिया थानाध्यक्ष रंजीत पासवान, माधोपुर ओपी प्रभारी धनंजय कुमार, दारोगा राजेश कुमार, दारोगा विक्रम कुमार शामिल थे।