गोपालगंज: नवादा परसौनी में 30 वर्षीय युवक की संदेहास्पद मौत, गांव में कोहराम मचा

0

गोपालगंज: जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के नवादा परसौनी गांव में एक 30 वर्षीय युवक की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष किरण शंकर द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि नवादा परसौनी गांव के शेख समीम अहमद उर्फ नस्तईम मियां के 30 वर्षीय बेटे शेख अब्दुल सलाम उर्फ गुड्डू 3 वर्ष पहले विदेश में रहकर कमाते थे। 3 वर्ष पहले उनका विवाह गांव के नसीमुल हक की बेटी के साथ तय होने के बाद वह अपने घर चले आए और शादी के बाद से अपने घर पर ही रह रहे थे। गुरुवार की शाम अपने किसी परिचित के बुलाने पर गए वें कहीं गए हुए थे। वहीं देर शाम दो अन्य लोगों द्वारा उन्हें अपने बाइक पर बैठाकर घर के बाहर लाकर छोड़ दिया गया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

घर आने के बाद शेख अब्दुल सलाम घर पर रात का खाना बिना खाए सोने चले गए। वहीं शुक्रवार की सुबह परिजनों द्वारा उन्हें अपने कमरे के बिस्तर पर मृत पाया गया। जिसके बाद घर पर कोहराम मच गया। घटना के बाद से मृतक की मां, पिता और भाइयों का रो-रोकर बुरा हाल था। बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी पिछले 5 माह से दिल्ली में अपने माता-पिता के पास रह रही हैं। घटना की सूचना के बाद दिल्ली में मृतक की पत्नी का भी रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। जिसके बाद वह अपने पति के अंतिम दर्शन के लिए निजी वाहन से दिल्ली से घर आने के लिए प्रस्थान कर गई। मृतक के परिजनों के देखने में मृतक के नाक से झाग निकल रहा था।

जिससे परिजनों द्वारा ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक को किसी के द्वारा जहर दिया गया है।सूचना मिलने पर दल बल के साथ मौके पर पहुंचे उचकागांव थानाध्यक्ष किरण शंकर द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। इस संबंध में उचकागांव थानाध्यक्ष किरण शंकर ने कहा कि मृतक के परिजनों द्वारा युवक के साथ किसी तरह के अनहोनी होने की आशंका जताई जा रही थी। जिसको देखते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है‌। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक के मौत के कारणों का पता चल सकेगा। वैसे समाचार लिखे जाने तक परिजनों द्वारा थाने में कोई लिखित शिकायत नहीं किया गया था।