गोपालगंज: टैंकर ने कमांडर जीप में मारी टक्कर, महिला समेत दो की मौत

0

गोपालगंज: जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के मीरगंज-लाइन बाजार मुख्य पथ पर रूनीयानी गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही एक अनियंत्रित पेट्रोल टैंकर ने सवारी भरे कमांडर जीप में टक्कर मार दी। इस घटना में कमांडर जीप में सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कमांडर जीप के चालक सहित आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के क्रम में चालक की भी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मंगलवार की संध्या मीरगंज से सवारी लेकर एक कमांडर जीप लाइन बाजार जा रही थी। जैसे ही कमांडर जीप अमठा भुवन गांव के समीप रूनीयानी के समीप पहुंची, विपरीत दिशा से आ रहे एक अनियंत्रित पेट्रोल टैंकर ने कमांडर जीप में सामने से टक्कर मार दी। इस घटना में कमांडर जीप पर सवार एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसमें सवार आठ अन्य यात्री बुरी तरीके से जख्मी हो गए।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

घटना के बाद टैंकर चालक टैंकर छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों द्वारा घायलों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया, जहां घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। मृत महिला की पहचान उचकागांव थाना क्षेत्र के ब्रह्माईन गांव के चुमन साह की पत्नी आशा देवी के रूप में की गई है। इस दुर्घटना घायलों की पहचान उचकागांव थाना क्षेत्र के बरगछिया गांव के सत्यदेव यादव पत्नी सांवरिया देवी, सिवान जिले के छपिया गांव के इंद्रावती देवी, उचकागांव थाना क्षेत्र के महुअवा गांव के नूरजहां खातून, फुलवरिया थाना क्षेत्र के महुआ टोला गांव के फागू राम, उचकागांव थाना क्षेत्र के छोटका सांखे गांव के सोनू बैठा के रूप में की गई है। इधर सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाए जाने के बाद इलाज के क्रम में कमांडर जीप के चालक मीरगंज थाना क्षेत्र के अमठा खेम गांव के सुरेश मांझी की मौत हो गई।

उग्र लोगों ने मीरगंज-लाइन बाजार पथ को जाम कर किया प्रदर्शन

मंगलवार को सड़क दुर्घटना में महिला सहित दो लोगों की मौत तथा सात लोगों के घायल होने की घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा मीरगंज लाइन बाजार मुख्य पथ को जाम कर प्रदर्शन किया। इस बीच ग्रामीणों ने सड़क पर आगजनी भी की। प्रदर्शन व सड़क जाम कर रहे ग्रामीण मौके पर डीएम व एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार, मीरगंज इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार सिंह, मीरगंज थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार, उचकागांव थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद मौके पर पहुंच गए तथा आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया किया। समाचार लिखे जाने तक मुख्य पथ पर लोग जमे हुए थे।