गोपालगंज: ‘चोरी नहीं किया है मोबाइल…’, चीख-चीख कर कहते युवक को दबंगों ने बेरहमी से पीटा

0

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में रविवार को दबंगों ने एक दलित युवक की बेरहमी से पिटाई की है. उन लोगों ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर युवक को कमरे में बंद करके पीटा. युवक के शरीर पर पीटे जाने से गंभीर जख्म को निशान मिले हैं. मामला कुचायकोट थाना के रामपुर माधो गांव का है. वहीं, घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

बेटे की पिटाई की खबर जब उसके पिता को लगी तो वह उसे बचाने के लिए मौके पर पहुंचे. उन्होंने उन दबंगों से अपने बेटे को छुड़ाया. तब जाकर युवक की जान बच पाई. युवक के शरीर पर चोट के निशान देख उसके पिता परेशान हो गए. वो आनन-फानन में अपने बेटे को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टर ने युवक की हालत नाजुक पाकर उसे बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

पिटाई के जख्मों को दिखाते हुए रामपुर माधो गांव निवासी रामचंद्र राम के बेटे दिलीप कुमार राम का कहना है कि उनके ही गांव के कुछ दबंग लोगों ने घर में मोबाइल चोरी करने का आरोप लगा दिया. वह घर में सोए हुए था. तभी वो उसे बुलाकर ले गए. जहां बेरहमी से उसकी पिटाई की गई.

पीड़ित युवक के बार-बार यह कहने पर कि उसे मोबाइल चोरी होने के बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन दबंगों ने उस युवक की एक ना सुनी और वो उसे बेरहमी से पीटते रहे.

एसडीपीओ संजीव कुमार के मुताबिक युवक की पिटाई की गई है. पीड़ित की ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई है. थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया है कि वादी का बयान लेकर जल्द थाने में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करें.