गोपालगंज: चोरों ने लगभग लाखों रुपये मूल्य का सामान व नकदी उड़ाई

0
  • पाँच चोरों ने मिल कर दिया वारदात को अंजाम
  • शक के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया

गोपालगंज: सर्दी के मौसम में चोरों का आतंक जारी है. पुलिस चोरी के एक मामले का उद्भेदन करती है तब तक चोर दूसरे वारदात को अंजाम दे देते हैं. चोर पुलिस का यह खेल सर्दी के साथ-साथ जारी है. कहीं बाइक चोरी, तो कहीं मूर्ति चोरी, तो कभी किसी के घर में चोरी. चोरी का यह आलम थमने का नाम नहीं ले रहा है। चोरी का ताजा मामला कटेया थाना क्षेत्र के रानीपुर वार्ड नंबर दो में सामने आया है, जहां चोरों ने चार लाख पचासी हजार रुपए नकदी के साथ ही लाखों रुपये मूल्य के आभूषण, कपड़े व मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्र पर चोरी कर लिया. घटना शनिवार रात 12:30 बजे की बताई जा रही है,जब गृहस्वामी व उनके पुत्र भोजन करके सो रहे थे.

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

थाने में घटना की शिकायत दर्ज करवाते हुए 62 वर्षीय प्रभुनाथ तिवारी ने बताया कि वे तथा उनके पुत्र ऋषिकेश तिवारी भोजन करने के बाद सो रहे थे, तभी रात 12:30 बजे बगल के कमरे से कुछ खटपट की आवाज सुनाई दी. जिसे सुनकर उनकी नींद खुल गई. दरवाजा खोल कर जब वे बाहर आए और देखा तो दो व्यक्ति दूसरे कमरे के दरवाजे पर डंडा लिए खड़े थे, तथा तीन व्यक्ति रूम के अंदर बक्सा खोल कर सामान निकाल रहे थे. इस मंजर को देखकर जब उन्होंने शोर मचाना शुरू किया, तो दरवाजे पर खड़े दोनों चोर उनसे उलझ गए. तभी कमरे के अंदर मौजूद बाकी तीन चोर भी बाहर आ गए, और डंडे से उनके दोनों हाथों पर मरने लगे.

जिससे उनकी पकड़ ढीली हो गई और वे वहीं गिर गए. इस बीच मौका पाकर पांचों चोर फरार हो गए। गृह स्वामी ने बताया कि चोरों ने बक्से में रखा, उनके लड़कों का मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्र, साड़ी व अन्य कपड़े के साथ ही सोने का हार, कंगन, बाली, नाक का नथिया एवं चांदी के सिक्कों को चुरा लिया. वहीं चार-पांच दिन से दुकान से घर ला कर रखा गया चार लाख पचासी हजार कैश भी चोरी कर लिया। इस सम्बंध में कटेया थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस ने शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया है, एवं पूछताछ कर रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।