गोपालगंज : गैंगरेप के बाद वायरल किया पीड़िता का वीडियो, सदमे में लड़की ने फांसी लगाकर दे दी जान

0
nabalig ke sath duskrm

गोपालगंज : जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक 16 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप किया गया। खबर के मुताबिक पीड़िता खेत से वापस लौट रही थी उसी दौरान गांव के ही दो लड़कों जबरन उसे पकड़कर ईंट के भट्टे के लिए खोदे गए गड्ढ़े में ले गए। आरोपियों ने एक-एक कर उसके साथ गैंगरेप किया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

आरोपी यहीं नहीं रुके उन्होंने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके साथ ही विदेश में रहने वाले लड़की के भाई को भी गैंगरेप का वीडियो भेज दिया। सरेआम बेइज्जत होने से पीड़िता सदमे में आ गई। उसने अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

परिवार ने जल्दबाजी में किया अंतिम संस्कार

परिवार ने लोगों ने भी पुलिस को मामले की खबर दिए बिना जल्दबाजी में लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस को जैसे ही इस घटना की खबर लगी उसने तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी। यह घटना रविवार को कुचायकोट थाना इलाके में हुई। घटना के समय लड़की घर में अकेली थी। उसके पिता खेत में काम करने गए थे। वहीं उसकी भाभी भी घर में मौजूद नहीं थीं।

आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस

घर में खुद को अकेला पाकर पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है। वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कुचायकोट थाने के इंचार्ज ने बताया कि जैसे ही पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली वह तुरंत मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक लड़की के शव का अंतिम संस्कार किया जा चुका था।