गोपालगंज: बैकुंठपुर में ट्रैक्टर चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा, हाई शूट पिटाई

0

गोपालगंज: जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बसहा गांव से ट्रैक्टर चोरी कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया। लोगो ने मौके- ए- बारदात चोर की जमकर धुनाई कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार पकड़ा गया चोर सीमावर्ती पूर्वी चंपारण जिले के केशरिया थाना क्षेत्र के कुशहर डोमा गांव का सोनू कुमार बताया गया है। घटना के सम्बंध में बताया गया है कि बसहा गांव के श्रीनारायण सिंह घर मे सोये हुए थे। घर के ठीक सामने लगी उनकी ट्रैकटर रात करीब एक बजे स्टार्ट होने की आवाज सुनाई दी। जब गृह स्वामी बाहर निकलने का प्रयास किए तो पता चला कि गेट को बाहर से बंद कर दिया गया है। उसके बाद वे छत पर चढ़े औऱ ऊपर से छलांग लगा दी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

इस दौरान गाड़ी मालिक श्रीनारायण सिंह ट्रैकटर पर चढ़ने के प्रयास किए। लेकिन चोर ने उन्हें कुछ दूर तक घसीटते रहा। वाहन मालिक ने अन्न- फानन में ट्रैक्टर का स्टेरिंग चोर के हाथ से लेकर मोड़ दिया। ट्रैक्टर अनियंत्रित हो कर बिस फिट गहरे खाई में गिर गई। उस के बाद शोर मचाने पर ग्रामीण जुटे औऱ चोर की पिटाई शुरू कर दिए। घटना की सूचना बैकुण्ठपुर पुलिस को दी गई । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच कर चोर को ग्रामीणों की चंगुल से मुक्त कराया। इस सम्बंध में किसान श्रीनारायण सिंह ने थाने में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने की गुहार लगाई है। थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छीना झपटी में खाई में पलटी ट्रैक्टर

लोगों ने ट्रैक्टर लेकर भाग रहे चोर का पीछा किया। इस दौरान गाड़ी मालिक श्रीनारायण सिंह ट्रैक्टर पर चढ़ने का प्रयास किए। लेकिन चोर ने उन्हें कुछ दूर तक घसीटते रहा। वाहन मालिक ने आनन-फानन में ट्रैक्टर का स्टेरिंग चोर के हाथ से लेकर मोड़ दिया। ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर 20 फीट नीचे गहरे खाई में गिर गई। उसके बाद शोर मचाने पर ग्रामीण जुटे और चोर की पिटाई शुरू कर दिए।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस

बैकुंठपुर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर चोर को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराने के बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस संबंध में किसान श्रीनारायण सिंह ने थाने में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने की गुहार लगाई है।