गोरेयाकोठी: खड़े ट्रक से टकराई बाइक, चालक की मौत

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के आज्ञा गांव स्थित एनएच 227 ए पर सोमवार की सुबह घने कोहरे होने के कारण सड़क किनारे खड़े ट्रक में एक बाइक चालक ने टक्कर मार दिया। इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजन द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान बसंतपुर थाना क्षेत्र के लहेजी निवासी कमल साह के पुत्र मोहन साह के रूप में हुई है। पुलिस का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया। बताया जाता है कि लहेजी निवासी मोहन साह अपनी बाइक से गोरेयाकोठी के सिसई की ओर जा रहे थे।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

गांव के सीमा स्थित आज्ञा के पास एनएच 227 ए पर सड़क किनारे ट्रक खड़ा था। घने कोहरे के कारण मोहन को ट्रक नहीं दिखाई दिया और उसने ट्रक के पीछे टक्कर मार दी। इस दौरान उसकी बाइक का अगला चक्का ट्रक के पिछले हिस्से में फंस गया। ट्रक से टकरा कर मोहन साह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही स्वजन एवं काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। स्वजन खून से लथपथ मोहन साह को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया।

पोस्टमार्टम के बाद मोहन का शव पहुंचते ही स्वजनों में मचा कोहराम :

सिवान से पोस्टमार्टम के बाद मोहन का शव घर पहुंचते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। पत्नी पूनम देवी समेत अन्य स्वजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया। घटना के बाद पत्नी, भाई, पिता समेत अन्य स्वजन शव से लिपट का दहाड़ मारकर रो रहे थे। आसपास के ग्रामीण स्वजनों को ढाढ़स बंधा रहे थे। मृतक को तीन पुत्र तथा एक पुत्री है। मृतक खेती एवं मजदूरी कर परिवार का खर्च चलाता था। पूरे परिवार की जिम्मेवारी उसके कंधे पर थी। मोहन की मृत्यु के बाद उसके बच्चे धनु कुमार, दीपांशु कुमार तथा युवराज तथा पुत्री गुड्डी कुमारी के हृदयविदारक चीत्कार से वहां उपस्थित लोगों की आंखें नम हो जा रही थी। आसपास के ग्रामीण स्वजनों को ढाढ़स बंधा रहे थे।