गोरेयाकोठी:- जातिवाद की राजनीति से बिहार को एनडीए ने दिलाई मुक्ति : योगी आदित्यनाथ

0

परवेज़ अख्तर/सिवान:
राजद के 15 वर्षों में फैलायी गई जातिवादी राजनीति से बिहार को एनडीए की सरकार ने मुक्ति दिलाने का काम किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में भारत दुनिया का महानतम राष्ट्र बनने के लिए अग्रसर है। बिहार के नौजवानों ने अपनी प्रतिभा का लोहा दुनिया में हर जगह मनवाया है। देश का कोई भी नागरिक जम्मू-कश्मीर में मकान बना सकता है। उक्त बातें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को किशुनपुरा हाई स्कूल के खेल मैदान में गोरेयाकोठी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी देवेशकांत सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि बिहार के विकास के लिए एनडीए सरकार जरूरी है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

yogi aditya nath

उन्होंने भाजपा प्रत्याशी देवेशकांत सिंह को भारी बहुमत से विजयी बना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व सुशील कुमार मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील की। सीएम योगी आदित्य नाथ ने कोरोना महामारी पर चर्चा करते हुए कहा कि इस लड़ाई से भारत ने काफी सतर्कता से सामना किया। नासिक, मुंबई, सूरत से वापस होने वाले प्रवासियों को मैंने बिहार जाने के लिए उचित व्यवस्था की। अभी तक इसके लिए कोई कारगर दवा या वैक्सीन सामने नहीं आया है। इसलिए वही मंत्र हमारे साथ रहेगा- ‘दो गज दूरी मास्क है जरूरी।’

सभा को संबोधित करने वालों में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री जगदंबिका पाल सिंह, स्थानीय सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, वाराणसी के विधायक अवधेश सिंह, इंद्रदेव पटेल, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय पांडेय, प्रत्याशी देवेशकांत सिंह, बसंतपुर के भाजपा प्रखंड अध्यक्ष रंजीत प्रसाद, रंजन पांडेय, विनय गिरि, लीलावती देवी, आमोद प्रियदर्शी, प्रदीप कुमार रोज, मनोज कुमार सिंह, संदेश महतो, मनोज गुप्ता, अवधेश सिंह आदि शामिल थे। सभा की अध्यक्षता व मंच संचालन नबीगंज के मंडल अध्यक्ष जितेंद्र सिंह तथा धन्यवाद ज्ञापन रंजीत प्रसाद ने किया।