गुठनी में सड़क हादसे में घायल दादा की मौत, पोती की स्थिति नाजुक

0
accident

अज्ञात वाहन की ठोकर से घायल हुये थे दादा व पोती

परवेज अख्तर/सिवान :- बकरीद की पूर्व संध्या ने जमीर के परिजनों की बकरीद की खुशियां काफूर कर दी. जुम्मे के संध्या गुठनी-दरौली मुख्य मार्ग पर खिरौली गांव के समीप हुई सड़क दुर्घटना में दादा व पोती दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये थे. जिसमें दादा जमीर मियां की मौत देर रात इलाज के क्रम में हो गयी. वहीं पोती सुगन खातून जिंदगी व मौत से जूझ रही है. शनिवार सुबह पीएचसी पहुंच कर थानाध्यक्ष मनोरंजन कुमार ने जमीर के शव का पंचनामा बनवाकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया.

विज्ञापन
aliahmad
vig
web designing

गुठनी के किशुनपुरा गांव निवासी जमीर के परिजनों ने बताया जमीर अपनी पोती सुगन खातून (6) के साथ ईद के सामान की खरीददारी करने सेलौर चट्टी पर गये थे. ईद का सामान खरीदकर अपनी पोती संग लौट रहे थे. अभी वह गुठनी-दरौली मुख्य मार्ग से अपने गांव की पगडंडी पर मुड़ने ही वाले थे कि उसी समय तेजी व लापरवाही से आयी बोलेरो गाड़ी ने ठोकर मार दी. बोलेरो की ठोकर से दादा व पोती दोनों सड़क पर दूर फेंका गये. इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये थे.

दोनों को गुठनी पीएचसी से सीवान रेफर कर दिया गया, लेकिन परिजनों ने अपनी सुविधा अनुसार देवरिया सदर अस्पताल इलाज को ले गये. जहां जमीर मियां(55) ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं उनकी पोती सुगन खातून की स्थिति को देखते हुये देवरिया सदर अस्पताल से चिकित्सकों ने गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया. सुगन गोरखपुर मेडिकल कालेज अस्पताल में जीवन व मौत से जूझ रही है. इधर पूरे गांव का बकरीद का माहौल गम में बदल गया और ग्रामीण पर्व नहीं मनाकर जमीर को मिट्टी देने व सुगन के इलाज में व्यस्त हो गये.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here