हाजीपुर: बेलसर में बेटी के ससुराल आए लोगों संग मारपीट

0

हाजीपुर: बेलसर सहायक थाने के बीबीपुर फकीर टोला में बुधवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई कर दी। बेटी के पति से झगड़ा के बाद पंचायत को पहुंचे उसके मायकेवालों और ग्रामीणों में जमकर मारपीट हुई। उग्र ग्रामीणों ने मायके वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। लड़की पक्ष के लोगों ने एक घर में छिपकर अपनी जान बचाई। सूचना पर पहुंची बेलसर पुलिस ने घर से छिपे एक व्यक्ति को पुलिस गाड़ी में लेकर जाने लगी। जिसके बाद उग्र होकर पुलिस पर ही टूट पड़े और नोक-झोंक भी किया। सभी लाठी डंडे से लैस थे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

बेलसर ओपी से अतिरिक्त पुलिसबल के आने के बाद ग्रामीणों द्वारा बंधक बने लोगों को सुरक्षित घर से बाहर निकल अपने साथ ले गई। हालांकि बेलसर पुलिस अपने साथ किसी भी तरह की नोक-झोंक से इंकार करती दिखी। वहीं ग्रामीणों के हमले में लड़की की मां सहित दो व्यक्ति जख्मी बताए जा रहे हैं। घटना के बाद हमलावर घर छोड़कर फरार हो गया। बताया गया है कि सराय थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की की शादी बीबीपुर फकीर टोला के मो. अंजान के पुत्र मो. साबिर से हुई थी। दो दिन पूर्व पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। पति के पिटाई के बाद लड़की अपने मायके चली गई। बुधवार की सुबह लड़की को लेकर उसके माता-पिता तथा पांच-छह ग्रामीण उसके ससुराल बीबीपुर पहुंचे। मायकेवालों ने फकीर टोला के ग्रामीणों को पंचायत के लिये जुटाना शुरू किया। इसी दौरान लड़की के साथ आये एक युवक ने लड़के के पिता की पिटाई कर दी। इसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए। मायके वालों को खदेड़ कर पिटाई करने लगे।

लड़की पक्ष से आये लोग एक ग्रामीण के घर मे जाकर छिप गए। ग्रामीण लाठी-डंडे से लैस होकर छिपने वाले घर को घेर लिया। जिसके बाद पहुंची बेलसर पुलिस पर भी लाठी-डंडे से लैस उग्र ग्रामीण टूट पड़े। पुलिस को पीछे हटना पड़ा। बाद में थाना से अतरिक्त पुलिस बल के साथ बेलसर पुलिस ने मौके पर पहुंच घर मे छुपे लोगो को बाहर निकाला तथा थाने ले आयी। बेलसर ओपीध्यक्ष अशोक राम ने पूछे जाने पर ग्रामीणों द्वारा पुलिस के साथ किये गये अभद्रता की बात से इंकार किया तथा बताया कि दोनों पक्षों के तरफ से आवेदन मिला है। जिसपर कार्रवाई की जाएगी।