हाजीपुरः घर से बुलाकर दबंगों ने की युवक की हत्या, तीन दिनों के बाद पोखर में मिली लाश

0

हाजीपुर: सदर थाना क्षेत्र के बलवा कुंआरी पानापुर गौराही में दूसरे समुदाय पर वर्चस्व जमाने को लेकर न्यायालय में सनहा दर्ज कराने के मामले में दबंगों ने एक युवक की हत्या कर दी. शनिवार को गांव के समीप ही एक पोखर से युवक का शव बरामद किया गया. परिजनों ने घटना से पहले ही थाने में शिकायत की थी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई और तीन दिनों के बाद ही युवक का शव मिल गया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

तीन नामजद और कई अज्ञात पर मामला दर्ज

सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची सदर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. मृतक की पहचान बलवा कुंआरी पानापुर गौराही गांव निवासी मो. इस्लाम के 18 वर्षीय पुत्र मो. तसलीम के रूप में की गई है. युवक के पिता के बयान पर तीन नामजद और कई अज्ञात को हत्या का आरोपी बनाया है.

पिता ने कहा कि बीते छह जून की रात आठ बजे गांव के ही रंजीत राय के पुत्र आकाश कुमार व विकास कुमार के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. उसके बाद आकाश और विकास घर पर चढ़कर जाति सूचक गाली देने लगे. यह देखकर आसपास के लोग जुट गए. भीड़ जुटते देख आरोपित वहां से भाग निकले.

बाद में दोनों एक और बदमाश अरविंद कुमार के साथ हर्वे हथियार से लैस होकर पहुंचे और उसके बेटे मो. तसलीम को घर से बुलाकर बाहर ले गए. नौ जून की रात आठ बजे लड़का घर से निकला लेकिन वापस नहीं लौटा. इसके बाद शनिवार को सुबह पोखर पर शव बरामद हुआ.

छोटे से विवाद को लेकर दबंगों ने की हत्या

उन्होंने कहा कि उनके लड़के के साथ पहले भी मारपीट की गई थी तब वह किसी तरह इनके चंगुल से भाग कर आया था. दबंगों ने छोटे से विवाद को लेकर उसकी हत्या की है. विवाद के दौरान दबंगों द्वारा घर पर चढ़कर युवक और पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी के बाद सीजेएम कोर्ट में पीड़ितों ने दबंगों के खिलाफ सनहा दर्ज कराया था. इस मामले में थानाध्यक्ष अस्मित कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. प्रथमदृष्टया यह हत्या का मामला लग रहा है.