हसनपुरा: मौसेरी भौजी के साथ एक तरफा प्यार में असफल होने पर प्रेमी की गयी थी जान

0
  • मौसेरी भाभी को भगाने में असफल होने पर युवक ने उठाया था घातक कदम
  • पुलिस तलाश कर रही मृतक के परिजनों को

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के एमएम नगर थाना के कन्हौली में यूपी के उरई जालौन से आये प्रेमी देवर ने मौसेरी भाभी को अपना बनाने में असफल होने व एक तरफा प्यार में धोखा खाने पर घातक कदम उठाया था. जिसका इलाज के लिये पटना ले जाने के क्रम में देर रात बसंतपुर गांव के बीच मौत हो गयी. अब पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराकर मृतक के परिजनों की तलाश कर रही है. थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार उरई थाने की पुलिस की सहयोग से मृतक की पहचान करने में जुटे हैं. मृतक के परिजन को आने के बाद ही मामले का पर्दाफाश होने की उम्मीद है. बहरहाल पुलिस परिजनों के आने की प्रतीक्षा में है. इधर आग से झूलसी कथित प्रमिका व मौसेरी भाभी ने अपने फर्द बयान में बताया है कि मेरी शादी करीब पांच सात साल पूर्व इटहरवा उत्तर प्रदेश के नागेद्र राम के साथ हुई थी. उनके संबंधी 31 वर्षीय रामू, पिता सीताराम, साकिन 663 तुलसी नगर, उरई जालौन यूपी के हैं. वह मुझे बार बार अपने साथ भागने के लिए कहता था. बीते एक जुलाई को मेरे मायके ग्राम कन्हौली में आया. मैं मायके में ही थी. वह मुझे अपने साथ भांगने के लिए कहने लगा. लेकिन मैं नहीं भागी. वह मेरे घर पर ही रुक गया. फिर अगले दिन दो जुलाई को सुबह सात बजे वह चला गया. फिर करीब एक घंटे बाद आया. मैं उस वक्त कल पर स्नान कर रही थी. उसने अपने दोनों हाथों में दो बोतल लिया था. जिसमें पेट्रोल जैसा कुछ था. वह अपने शरीर पर और मेरे शरीर पर डाल लिया, और माचिस जलाकर मुझे और खुद को आग लगा लिया. मैं जलने लगी. वह भी जलते हुए इधर-उधर भांगने लगा. फिर मुझे मेरी मां इतिसरा देवी इलाज के लिए आंदर ले गई. जहां से मुझे सदर अस्पताल सीवान रेफर कर दिया गया. इस घटना में दोनों हाथ, दोनों पैर व पीठ जला हुआ है. पीड़िता कन्हौली निवासी धनेश्वर राम की छह पुत्री है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

विधि विज्ञान प्रयोगशाला टीम ने की जांच

घटना के बाद मुजफ्फरपुर से विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम ने शुक्रवार की शाम कन्हौली गांव पहुंच कर जांच की. इस दौरान युवक के जहां तहां जला राख के टुकड़ों व पेट्रोल से सने तीन बोतल को बारीकी से जांच करते हुये अपने साथ ले गये. मौके पर थाने के सअनि हरिशंकर राय सहित अन्य पुलिस बल उपस्थित रहे.

मृतक निकला फर्जी पत्रकार

अपनी मौसेरी भाभी की एक तरफा प्यार में जान गवाने वाला युवक रामू उरई जलौन का फर्जी पत्रकार है. स्पष्ट आवाज में इस नाम का कोई पत्रकार वहां नहीं है. इस संबंध में स्पष्ट आवाज के डेस्क व ब्यूरो कार्यालय व उरई के संवाददाता श्रीकांत शर्मा से संपर्क किया गया. जांचों परांत इस नाम का कोई उरई में पत्रकार नहीं है.