सनकी आशिक का कहर, घर छोड़ने पर मजबूर हुई छात्रा

0
  • काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र स्थित किराए वाले मकान पर पहुंचकर किया हंगामा
  • लोगों ने दबोचा तो चकमा देकर भागा, पीडि़ता ने थाना में की शिकायत
  • युवक की हरकत से लड़की के घर वाले हैं काफी परेशान

मुजफ्फरपुर: सनकी आशिक के डर से साहेबगंज की रहने वाली 11वीं कक्षा की छात्रा ने अपनी मां के साथ गांव वाले घर को छोड़ दिया। कुछ माह से वह अपनी मां के साथ काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक किराए के मकान में रहती है। इसका पता लगाते हुए सोमवार को सनकी आशिक यहां भी पहुंच गया। छात्रा पर जबरन शादी करने का दबाव बनाने लगा। उसके इन्कार करने पर हंगामा करने लगा। यह देखकर स्थानीय लोगों ने उसे दबोच लिया। लेकिन, वह चकमा देकर भाग निकला। पीडि़ता अपनी मां के साथ थाना पर शिकायत दर्ज कराने पहुंची।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

सनकी आशिक और लड़की की कोचिंग में हुई थी पहचान

आरोपित युवक भी छात्रा के पड़ोस का रहने वाला है। एक साल पूर्व कोचिंग में पढऩे के दौरान ही उससे पहचान हुई थी। आरोपित एकतरफा प्रेम करने लगा। छात्रा ने इन्कार कर दिया। इसपर उसने पिस्टल दिखाकर उसे धमकी दी। पीडि़ता ने अपनी मां को इससे अवगत कराया। कई बार गांव वाले घर पर वह पहुंच गया। डर के मारे ने दोनों ने गांव छोड़ दिया और शहर आ गई। छात्रा के पिता मुंबई में व्यवसाय करते हैं।

आरोपित के पिता को पुलिस ने बुलावा भेजा

छात्रा की बात सुनने के बाद कॉल कर महिला दारोगा ने आरोपित के पिता को घटना की जानकारी दी। उन्हें तुरंत थाना पर आने का निर्देश दिया गया। पुलिस उनके पहुंचने का इंतजार कर रही थी। बताते चलें कि छात्रा और उसके परिवार के सदस्य इस मामले को लेकर काफी परेशानी है। वे चाहते है कि इस मामले का जल्द से जल्द निपटारा हो जाए। ताकि विवाद आगे न बढ़े।