विधि-व्यवस्था को लेकर चल रही है उच्चस्तरीय बैठक…..गृह व पुलिस विभाग के वरीय अधिकारी हैं मौजूद….

0

पटना: विधि-व्यवस्था को लेकर मुखयमंत्री आज उच्चस्तरीय बैठक कर रहे हैं। बैठक के कुछ देर के बाद ही देखने को मिला कि मुख्यमंत्री वर्तमान कानून व्यवस्था से नाराज हैं।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कानून व्यवस्था की समीक्षा के लिए आज हाई लेवल मीटिंग कर रहे हैं. मुख्यमंत्री आवास स्थित लोक संवाद में नीतीश कुमार के साथ राज्य के मुख्य सचिव आमिर सुबहानी, डीजीपी एसके सिंघल समेत तमाम आला अधिकारी मौजूद हैं। मुख्यमंत्री के साथ से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी जिलों के डीएम एसपी जुड़े हुए हैं.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सुबह 11:30 बजे से ही लॉ एंड ऑर्डर को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे हैं. आज की समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री बिहार के अंदर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए हर पहलू पर चर्चा हो रही है. मुख्यमंत्री स्पीडी ट्रायल से लेकर अपराध अनुसंधान के मामलों पर राज्य के पुलिस अधिकारियों समेत अन्य अधिकारियों से चर्चा होनी है. साथ ही साथ यह निर्देश भी दिया जाएगा कि शराबबंदी अभियान को बिहार में सख्ती से जारी रखा जाए।

इतना ही नहीं राज्य के अंदर जमीन विवाद से जुड़े मामले कम करने के लिए क्या पहल किए जाएं, इसको लेकर भी मुख्यमंत्री चर्चा करेंगे. साथ-साथ अपराधियों को ट्रायल के बाद सजा दिलाने में देरी हो रही है. इस मामले को भी मुख्यमंत्री देखेंगे।