प्रतिबंधित मांस की होम डिलीवरी करने वाले युवक को पीटा, बाइक क्षतिग्रस्त

0
  • गाँव के दो पक्षों में तनाव की स्थित हो गई थी कायम
  • महाराजगंज के एसडीपीओ पोलस्त कुमार एवं एसडीओ रामबाबू कुमार ने घटनास्थल पर स्थिति का लिया जायजा
  • दारौंदा थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने बताया कि मांस की आपूर्ति करने वाले को हिरासत में ले लिया गया है

परवेज़ अख्तर/सिवान : जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के भीखांबाध मठिया के समीप शनिवार को बाइक की डिक्की में प्रतिबंधित मांस ले जा रहे एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। आक्रोशितों ने उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी। घटना के बाद दो पक्षों के लोग आमने-सामने हो गए। सूचना मिलते ही दारौंदा, महाराजगंज व पचरुखी थानाध्यक्ष के साथ महाराजगंज एसडीपीओ पोलस्त कुमार एवं एसडीओ रामबाबू कुमार ने घटनास्थल पर स्थिति का जायजा लिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

घायल व्यक्ति सारण जिले के लहलादपुर प्रखंड के सारंगपुर निवासी आलमगीर मियां है। उसे पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया।घटना के संबंध में बताया जाता है कि सारंगपुर निवासी आलमगीर मियां अपनी बाइक से कटवार प्रतिबंधित मांस की आपूर्ति करने जा रहा था। इसकी भनक ग्रामीणों को लग गई और लोगों ने भीखाबांध के पास पकड़ लिया। उसने बताया कि वह सारण जिले के ताजपुर बसही निवासी मुन्ना मियां के यहां से प्रतिबंधित मांस डिक्की में लेकर थाना क्षेत्र के कटवार निवासी असगर कबाड़ी के यहां देने जा रहा था।

जब ग्रामीणों ने उसकी बाइक की डिक्की खोली तो उसमें प्रतिबंधित मांस देखा। मांस देखते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उसकी पिटाई शुरू कर दी तथा बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसकी जानकारी मिलते ही दूसरे पक्ष के लोग उसके बचाव में आ गए। वहां दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति कायम हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना दारौंदा थाने को दी। यहां तनाव को देखते हुए दारौंदा, पचरुखी, महाराजगंज थाने की पुलिस, एसडीपीओ एवं एसडीओ आदि घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए। घटना को गंभीरता से लेते हुए वहां पुलिस तैनात कर दी गई है। थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने बताया कि मांस की आपूर्ति करने वाले को हिरासत में ले लिया गया है