किशनगंज में पति ने की पत्नी से लड़ाई, फिर धारदार हथियारों से निर्मम हत्या

0

पटना: जिले के टेढ़ागाछ थाना क्षेत्र अंतर्गत मटियारी पंचायत स्थित गर्राटोली वार्ड नंबर दो में महिला की निर्मम हत्या से आसपास के क्षेत्रों में गम का माहौल है। पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर हुए नोंकझोंक में पति ने धारदार हत्या से वार कर पत्नी की हत्या कर दी। महिला का नाम सहेली बेगम हत्यारे पति का नाम सरफराज आलम पिता आसीन आलम है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

बताते चलें की महिला की शादी दो माह पूर्व में हुई थी, जिनका घर बीबीगंज थाना अंतर्गत दुबरी टोला बताया जा रहा है। पति अपनी पत्नी सहेली बेगम को लेकर अपने नाना हबीबुर रहमान के घर गर्राटोली आया था। जहां रविवार की रात्रि में पत्नी से नोकझोंक में धारदार हथियारों से उसकी निर्ममता से हत्या कर दी है। घटना की सूचना पर टेढ़ागाछ पुलिस मौके पर पहुंच कर पति को हिरासत में लेकर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए किशनगंज सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं पति को गिरफ्तार किया गया।

  • पति ने धारदार हत्या से वार कर किया पत्नी की हत्या
  • आरोपित पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

टेढ़ागाछ थानाध्यक्ष तरुण कुमार तरुणेंश ने बताया की पति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई। पूछताछ में पति अपना जुर्म कबूल कर लिया है। हत्यारे पति को पत्नी के कत्ल के आरोप में मामला जर्ज कर जेल भेज दिया गया है। इस मौके पर टेढ़ागाछ थानाध्यक्ष तरुण कुमार तरुणेंश, एसआई अनिल कुमार सिंह, एसआई उपेन्द्र सिंह, महिला पुलिस सहित पुरुष पुलिस के जवान घटना स्थल पर मौजूद थे। इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है। हत्या के कारणों को लेकर पुलिस और सक्रियता से पूछताछ की गई। फिलहाल, पति ने घरेलु कलह और खुद का गुस्सा मुख्य वजह बताई। वहीं, मृतक के मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंचे हैं। ससुराल में मातम पसरा हुआ है।