बेटे-बहू के साथ मिलकर पति ने दूसरी पत्नी को मार डाला, भूमि विवाद को लेकर औरंगाबाद में हुई वारदात

0

पटना: माली थाना क्षेत्र के करहरी गांव में बुधवार की शाम पति ने अपनी तीसरी पत्नी, पुत्र एवं पुत्रवधु के साथ मिलकर अपनी दूसरी पत्नी सोनमतीया देवी की हत्या कर दिया। 60 वर्षीय सोनमतीया की हत्या जहर देकर की गई है। हत्या का कारण जमीन को लेकर परिवार के बीच चल रहा विवाद है। मामले में दूसरी पत्नी के दामाद ओबरा थाना क्षेत्र के डिहरा गांव निवासी रामवीर सिंह ने अपने ससुर चरित्र सिंह, तीसरी पत्नी सरस्वती देवी, पहली पत्नी से बेटा अशोक सिंह एवं उनकी पत्नी कांति देवी पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 7.27.12 PM
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

माली थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार चरित्र सिंह एवं अन्य को गुरुवार को जेल भेज दिया गया है। जेल भेजने से पहले सभी की सदर अस्पताल में कोरोना जांच कराई गई। दामाद ने अपने बयान में कहा है कि जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। दूसरी पत्नी से मात्र एक बेटी उर्मिला कुमारी थी जिसे मेरे ससुर चरित्र सिंह हिस्सा नहीं देना चाहते थे। सास हिस्सा देने को कह रही थी। जमीन को लेकर ही सभी ने मिलकर जहर देकर मार डाला। बताया जाता है कि पहली पत्नी की मौत के बाद चरित्र ने दूसरी शादी की थी। दूसरी पत्नी से सिर्फ एक बेटी हुई तो तीसरी शादी कर लिया। तीसरी पत्नी से कोई संतान नहीं है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथमदृष्टया हत्या का कारण हिस्सा को लेकर परिवार में चल रहा विवाद है। महिला की हत्या जहर देकर की गई है। पुलिस ने हत्या की सूचना पर महिला के शव को बरामद कर गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया और स्वजनों को सौंप दिया है। मामले में पुलिस ने दामाद के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है। सभी बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है। पुलिस जल्‍द नतीजे पर पहुंच जाएगी।