पत्नी को स्कूल पहुंचाकर लौट रहा था पति, रास्ते में अपराधियों ने शिक्षक को मारी गोली

0

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण में इन दिनों अपराधियों का तांडव जारी है. हरसिद्धि थाना क्षेत्र स्थित हाईस्कूल के शिक्षक आनंद भारती को बुधवार की सुबह बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. गोलीबारी में शिक्षक को तीन गोली लगी है. घटना के बाद बाइक सवार दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने शिक्षक को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है. पूरी घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मंगनुआ गांव की है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

जख्मी शिक्षक आनंद भारती ने बताया कि वह तुरकौलिया प्रखंड स्थित उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय जयसिंहपुर में शिक्षक है. उसकी पत्नी कुमकुम चौधरी मध्य विद्यालय उज्जैन लोहियार में शिक्षिका है. उन्होंने बताया कि बाइक से पत्नी को उसके विद्यालय में छोड़कर वो अपने विद्यालय जा रहा था. इसी दौरान मंगनुआ पुल के पास पहले से घात लगाए अपाची सवार दो अपराधियों ने तीन गोली मार दी जिससे वो जख्मी हो गया.

गोली की आवाज और शोर सुनकर भागे अपराधी

शिक्षक आनंद भारती ने बताया कि जब अपराधियों ने गोली मारी तो जख्मी होने के बाद उन्होंने शोर मचाया. अपरा गोली की आवाज और शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़कर जब तक आए अपराधी फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस का इंतजार किए बिना उसे लेकर मोतिहारी के निजी नर्सिंग होम लेकर चले आए. यहां शिक्षक का इलाज चल रहा है.

दो गोली पेट में और एक गर्दन में लगी

जख्मी शिक्षक आनंद भारती को तीन गोली लगी है. दो गोली पेट में और एक गोली गर्दन में लगी है. गर्दन में फंसी गोली को डॉक्टर निकालने के प्रयास में लगे है. सूचना मिलने के बाद पुलिस निजी नर्सिंग होम पहुंची है. इसके बाद जख्मी शिक्षक से पूछताछ की. आनंद भारती ने कहा कि अपराधियों ने मास्क लगाया था जिसके कारण उन्होंने किसी का चेहरा नहीं देखा.