हुसैनगंज बाजार करने जा रहे हैं अधेड़ को अपराधियों ने मारा चाकू, हालत गंभीर

0
  • हुसैनगंज थाना के बली मोड़ के नजदीक हुई घटना
  • आसपास के खेतों में गेहूं काट रहे लोगों के दौड़ने पर भागे अपराधी

परवेज अख्तर/सिवान:
सिवान आंदर मुख्य मार्ग के बली मोड़ के नजदीक पूर्व से घात लगा कर बैठे लगभग 6 की संख्या में अज्ञात अपराधियों ने बाजार करने जा रहे एक अधेड़ को रास्ते में घेर लिया और उसे चाकू मार गंभीर रूप से घायल कर दिया।उक्त घटित घटना सोमवार की 10 बजे सुबह की बताई जा रही है।घायल अधेड़ की पहचान हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बली टोला हतवा गांव निवासी राम जी चौधरी(50 वर्ष)के रूप में की गई है।परिजनों ने बताया कि सोमवार को करीब 10 बजे राम जी चौधरी बाइक सवार होकर बाजार करने के लिए स्थानीय हुसैनगंज बाजार में जा रहे थे कि इसी बीच बली मोड़ के समीप पूर्व से घात लगाए करीब 6 की संख्या में बाइक अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और चाकू मार व ईट पत्थर से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

in hospital

घटना के समय आसपास के खेतों में गेहूं काट रहे लोगों ने घटना को देखकर दौड़ा तब तक सिवान की ओर सभी अपराधी भाग निकले।अपराधी भी बाइक पर सवार थे।बाद में आनन-फानन में घायल राम जी चौधरी को इलाज हेतु स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हुसैनगंज में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया।घायल अधेड़ से अपराधियों द्वारा किसी भी प्रकार की लूट नहीं की गई है।उनका पैसा तथा बाइक भी सुरक्षित है।उधर सूचना पाकर समाजसेवी श्रीनिवास यादव सदर अस्पताल पहुंचे।जहां सदर अस्पताल में तैनात चिकित्सा पदाधिकारी डॉ सुनील कुमार यादव की देखरेख में घायल रामजी चौधरी का इलाज कराया गया। जहां सोमवार की देर शाम तक उनका इलाज जारी था।

परिजनों तथा घायल अधेड़ ने किसी भी अपराधी की पहचान नहीं की है। खबर लिखे जाने तक घायल अधेड़ का फर्द बयान नहीं हो सका था। उधर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हुसैनगंज से रेफर मरीज होने के कारण सदर अस्पताल प्रशासन द्वारा नगर थाने को फर्द बयान के लिए ओडी स्लिप नहीं भेजी गई।