हुसैनगंज: ओसार की हत्या मामले के दोनों आरोपित को पुलिस हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

हत्यारों ने मृतक के दांत तोड़ा एवं गुप्तांग भी काटा

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बिंदवल गांव निवासी अनवर अली के 16 वर्षीय पुत्र ओसार अली हत्या मामले में पुलिस ने आरोपित गांव के ही बुलेट अंसारी एवं सैयद अंसारी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। समाचार प्रेषण तक ओसार अली की हत्या क्यों और किसने की स्पष्ट नहीं हो पाया है। थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव ने बताया कि घटना की गहराइयों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। शीघ्र ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा। ज्ञात हो कि 22 फरवरी की शाम लापता किशोर ओसार अली उर्फ विराट का शव 15 दिन बाद बुधवार की शाम नामजद आरोपित बुलेट अंसारी एवं सैयद अंसारी के घर के पीछे सरसों की खेत में क्षत-विक्षत अवस्था में पाया गया था। शव पूरी तरह सड़ चुका था तथा दूर से ही काफी बदबू आ रही थी।

लोग नाक ढककर शव देखने जा थे। चेहरे का मांस गल जाने से नाक, मुंह एवं दांत की हड्डियां साफ दिखाई दे रही थी। आगे का आधा दर्जन दांत भी टूट हुआ था। मृतक के कपड़े से स्वजन ने शव का शिनाख्त किया। सूचना पर पहुंची पुलिस पर नाराज ग्रामीणों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए शव उठाने से मना कर वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े थे। तत्पश्चात एसडीपीओ ने पहुंचकर उचित कार्रवाई की आश्वासन देकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया तथा शव का पंचनामा पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव ने बताया कि शव देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हत्यारों ने बेरहमी से किशोर की मारपीट कर हत्या की है।

उसके दांत टूटे तथा गुप्तांग कटे हुए थे। उन्होंने बताया कि नामजद बुलेट एवं सैयद को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, लेकिन पूछताछ में अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर किशोर की हत्या क्यों और किसने की है। इसका उद्भेदन जल्द कर लिया जाएगा। ज्ञात हो कि मृतक ओसार अली पूर्व में कक्षा नौ तक पढ़ाई करने के बाद जेसीबी चलाना सीख रहा था। वह दो बहन और चार भाइयों में तीसरे स्थान पर था। सभी भाई-बहन अविवाहित हैं। पिता अनवर अली दुकान चलाकर परिवार का पोषण करते हैं। इस घटना के बाद स्वजनों के रोने से माहौल गमगीन हो गया है। आसपास के लोग स्वजनों को ढाढ़स बंधा रहे थे।

Siwan News

Recent Posts

महाराजगंज: मदर्स डे पर विविध कार्यक्रम का आयोजन

परवेज अख्तर/सिवान: महाराजगंज शहर स्थित उमाशंकर चंपा देवी डीएवी पब्लिक स्कूल में सोमवार को मदर्स…

May 13, 2024

दरौली: संत के बिना नहीं मिलते भगवंत : स्वामी रामस्वरूपाचार्य

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दरौली प्रखंड के सिद्ध गुफा चकरी योगाश्रम पर चल रहे पंचकुंडीय…

May 13, 2024

सिवान: हथियार का भय दिखा सीएसपी संचालक से दो लाख रुपये की लूट

परवेज अख्तर/सिवान: जामो बाजार थाना क्षेत्र के छतीसी और बलडीहां के समीप सोमवार को करीब…

May 13, 2024

सिवान: नौ लोगों के विरुद्ध सीसीए वाद पारित, आदेश के उल्लंघन पर होगी कार्रवाई

परवेज अख्तर/सिवान: लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष रुप से संपन्न कराने को लेकर जिला…

May 13, 2024

दारौंदा: घर पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे दंपती

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के धनौती में रविवार की रात एक घर…

May 13, 2024

सिसवन: मेंहदार में पुजारी एवं फुल व्यवसायियों के बीच मारपीट में दोनों पक्ष के एक दर्जन से अधिक घायल

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के सिसवन प्रखंड के ऐतिहासिक बाबा महेंद्रानाथ मंदिर में सोमवार को मंदिर…

May 13, 2024