मैरवा: जिगरी दोस्त द्वारा उसकी पत्नी से अवैध संबंध नागवार गुजरा, दोस्त ने आरी से काट कर उतार दी मौत के घाट

0
  • पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को किया गिरफ्तार
  • मृतक और घटना को अंजाम देने वाले में मीत राम का चलता था शब्द

परवेज़ अख्तर/सिवान: जिले के मैरवा में एक जिगरी दोस्त द्वारा उसकी पत्नी से अवैध संबंध को लेकर उसके दोस्त ने अपने पत्नी संग मिलकर झांसे में डालकर पहले अपने घर बुलाया।उसके बाद उसे खूब मजे से शराब का सेवन करा कर बेहोश कर डाला तथा बाद में खूब आराम से उसके जिगरी दोस्त ने अपने दोस्त को आरी से काट काट कर मौत की नींद सुला दी।घटना को अंजाम देने के बाद साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से उसके क्षत-विक्षत शव को एक बोरे में बंद कर मैरवा स्टेशन परिसर में रख दिया।उक्त घटित घटना सोमवार की रात की बताई जा रही है। मंगलवार को पुलिस ने बाजारवासियों की सूचना पर  बोरे में बंद पड़े शव को बरामद कर जब बोरे का गांठ पुलिस द्वारा खोला गया तो शव की शिनाख्त की गई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

बताया जाता है कि मंगलवार को मैरवा रेलवे स्टेशन के समीप एक बोरे में बंद एक व्यक्ति का बिना सिर, हाथ व पैर के शव बरामद हुआ.शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची मैरवा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया.बोरे में बंद शव की पहचान मैरवा थाना क्षेत्र के मोती छापर गांव निवासी छोटे लाल पटेल के 36 वर्षीय पुत्र राजेश पटेल के रूप में हुई,जो कि मैरवा रेलवे स्टेशन पर चाय बेचने का काम करता था. शव बरामदगी के पश्चात पहले सीमांत के बंटवारे को लेकर जिला पुलिस व रेल पुलिस में हल्की बहस शुरू हो गई लेकिन मैरवा पुलिस ने विधि व्यवस्था संधारण के मद्देनजर बरामद शव को पोस्टमार्टम हेतु सिवान सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही मैरवा पुलिस ने वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देश के आलोक में अनुसंधान प्रारंभ कर दी।महज चार घंटे के अंदर ही पुलिस ने मामले का खुलासा कर मृतक के कटे हुए हाथ,पैर और सिर को भी बरामद कर लिया.

htya in mairwa

साथ ही घटना के आरोपी पति-पत्नी को धर दबोचा.गिरफ्तार पति-पत्नी राजकुमार और पूजा देवी बताए जा रहे हैं जो राजेश पटेल की दुकान के बगल में ही अंडा और बिरयानी की दुकान चलाते है।मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक राजेश पटेल का राज कुमार की पत्नी पूजा के साथ अवैध संबंध था, जिसका पता चलने पर राज कुमार ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली और राजेश को धोखे से अपने घर बुलाकर पहले उसे खूब शराब पिलाया,उसके बाद धारदार आरी से उसके सिर,दोनों हाथ और पैरों को काटकर धड़ से अलग कर दिया.उसके बाद धड़ को बोरे में बंद कर रेल लाइन के किनारे फेंक दिया.वहीं सिर और हाथ-पैरों को अलग-अलग डब्बों में पैक कर ठिकाने लगाने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।उधर मैरवा पुलिस घटना के और गहराई में जाने के लिए एक टीम गठित कर पकड़े गए पति पत्नी से गहराई पूर्वक पूछताछ कर रही है। ताकि घटना में शामिल अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सके।