खबर का असर:- दाहा नदी से महादेवा पुलिस ने किया शिक्षिका का शव बरामद

0
shav
  • सिवान ऑनलाइन न्यूज का खबर वाइरल होते ही एसपी ने लिया संज्ञान, एसपी के आदेश पर पहुँची पुलिस
  • मृत महीला का पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांसोंपाली निवासी सुनील कुमार सिंह की पत्नी नीलू कुमारी के रूप में की गई

परवेज़ अख्तर/सीवान:
जिले के महादेवा ओपी क्षेत्र के मिशन कंपाउंड तकिया के समीप दहा नदी में तैरते हुए एक महिला का शव देख सनसनी फैल गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. लेकिन लोगों के सूचना के बावजूद भी स्थानीय पुलिस शव बरामद करने से आनाकानी कर रही थी. इस खबर को जैसे ही सीवान ऑनलाइन न्यूज़ ने मंगलवार की अहले सुबह वायरल किया तो पुलिस महकमे में खलबली मच गई. बाद में एसपी अभिनव कुमार के निर्देश पर महादेवा ओपी पुलिस ने दाहा नदी में तैरते शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेजा। मृत महीला का पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांसोंपाली निवासी सुनील कुमार सिंह की पत्नी नीलू कुमारी के रूप में की गई.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads
adssss

घटना के संबंध में पोस्टमार्टम कराने आए ग्रामीण बलिस्टर यादव ने बताया कि हमारे यहां प्रतिदिन संध्या में महिलाएं टहलने के निकलती हैं नीलू भी सोमवार की संध्या तकरीबन 6:45 बजे टहलने के लिए निकली थी.जो गांव के समीप दाहा नदी पर स्थित एक पुलिया है वहां महिलाएं आती हैं और इधर उधर पानी में झांकती है. जहां पानी मे झांकने के दौरान पैर फिसल जाने के कारण महिला पानी में गिर गई और इनकी डूबने से मौत हो गई. उन्होंने यह भी बताया कि पड़ोसी गांव अतरौली गांव का एक युवक ने महिला को पानी में गिरते हुए देखा. जिसने ही पूरे गांव में शोर मचाना शुरू कर दिया कि एक महिला पानी में गिर गई और डूब गई है.

जिसके बाद परिजनों ने महिला के लिए काफी खोज बिन किया और इसकी सूचना सोमवार की संध्या ही मुफस्सिल थाना पुलिस को दी गई थी लेकिन महिला के कहीं अता-पता नहीं चला. मंगलवार की सुबह सूचना मिली थी घटनास्थल से तक़रीबन सात किलोमीटर दूर महादेवा ओपी मिशन कंपाउंड तकिया के समीप नदी में एक महिला का शव पानी में तैर रहा है. जिसके बाद परिजनों ने आकर देखा तो महिला की पहचान हुई और उसे पानी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए लाया गया. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.