बड़हरिया में चोरों ने तीन घरों का ताला तोड़कर दो लाख रुपये सहित चार लाख रुपये की संपत्ति चुरायी

0

परवेज अख्तर/सिवान :
जिले के बड़हरिया थाना मुख्यालय के बड़हरिया मठिया के तीन घरों में अज्ञात चोरों ने चोरी कर गहने व नगद सहित लाखों रुपये की संपत्ति चुरा ली.विदित हो कि अज्ञात चोर गुरुवार की मध्य रात्रि में अर्जुन यादव के घर के पीछे से सीढ़ी के सहारे आंगन में उतर गये. उसके बाद जिन घरों में परिजन सो गये, उन घरों में बाहर से लॉक करके सीढ़ी से छत पर चढ़ गये. चोरों ने अर्जुन यादव, रमेश कुमार यादव व शिवशंकर यादव के तीन घरों के दरवाजे का ताला तोड़कर ट्रंक, गहना व नगद सहित लाखों रुपये सामान निकालकर खेत में ले जाकर ताला तोड़ दिया. और उसमें रखे गहने,नगद रुपये व कुछ नये कपड़े आदि चुरा लिया. बताया जाता है कि चोरों ने ट्रंक सहित चोरी के सामानों को घर से 200 मीटर दूर पूरब स्थित गेहूं के खेत में ट्रंक, अटैचियों व बक्शों को तोड़कर सारा सामान चुरा लिया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 7.27.12 PM
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

गृहस्वामियों को घरों में चोरी होने का पता शुक्रवार की सुबह पांच बजे चला. बता दें कि चोरों में एक और कमरे में सेंध लगाने का प्रयास किया. लेकिन चोरों को सफलता नहीं मिली. परिजनों की सूचना पर दलबल सहित घटनास्थल पर पहुंचे एएसआइ मो सैयद हसन ने पीड़ित परिजनों से पूछताछ की व जहां सामान फेंका गया था, वहां जाकर मुआयना किया.बता दें कि सभी घरों का आंगन एक ही है.इधर गृहस्वामी अर्जुन यादव ने थाना में आवेदन दिया है. आवेदन में कहा गया है कि चोरों ने तीनों घरों से दो लाख रुपये व दो लाख रुपये गहने चुरा लिया.

आवेदन में कहा गया कि रमेश यादव के घर से डेढ़ लाख रुपये के गहने व एक लाख रुपये चुरा लिया. वहीं शिवशंकर यादव के घर का ताला तोड़कर चोरों ने पचास हजार रुपये नगद व पचास हजार रुपये नगद चुरा लिया. जबकि अर्जुन यादव के घर से पचास हजार रुपये की चोरी की गयी है. थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर ने बताया कि आवेदन मिला है, पुलिस मामले की जांच कर रही है. इधर बड़हरिया-तरवारा रोड के किनारे के गांवों में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं लोगों में आक्रोश है.