पूर्वी वार्ड में मुखिया ने वार्ड-6 में कराया नाली निर्माण

0

मुखिया प्रतिनिधि अमर सिंह ने बताया कि जल्द ही वार्ड-5 में भी नाला का निर्माण शुरू होगा

छपरा: जिले के मशरक प्रखंड के पूर्वी पंचायत के वार्ड-6 सतीवार तीर गांव में पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि द्वारा लोगों की मांग पर नाला का निर्माण कराया जिससे वार्ड के लोगों को घरो समेत बरसात का पानी गिराने में सहूलियत होगी।मामले में पूर्वी मुखिया प्रतिनिधि अमर सिंह ने बताया कि पंचायत के वार्ड-6 के जनता द्वारा नाला के निर्माण की मांग की गई थी जिसे मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना से बनाया जा रहा है वही वार्ड-5 में भी मस्जिद से लेकर सतीवारतीर मुख्य नाला तक कराया जाएगा।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

मुखिया प्रतिनिधि ने कहा कि जिस स्थान में नाला का निर्माण किया जा रहा है वह इलाका पंचायत का महत्वपूर्ण क्षेत्र हैं यहां से छोटे छोटे बच्चे गुजर कर स्कूल जाते हैं। नाली का निमार्ण होने से बच्चों को स्कूल आने जाने में काफी सहुलियत होगी। वही ग्रामीण क्षेत्र का सबसे बड़ा टोला हैं जहां के लोगों को नाला निर्माण से पानी के निकास मे सहूलियत होगी।

मुखिया प्रतिनिधि ने कहा कि पूर्वी पंचायत में विकास की रफ्तार पकड़ चुकी है। पूरे पंचायत में सड़क, पानी की व्यवस्था को प्राथमिकता देकर उपलब्ध कराया जा रहा है।वही वे पंचायत के विकास के लिए हमेशा कृत संकल्पित है। मौके पर उन्होंने कहा कि पूर्वी पंचायत का विकास उन्होंने जो किया वो अभी तक किसी ने भी नही किया है।